जया किशोरी की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट आया सामने रोज रात को सोने से पहले और जगने के बाद करती हैं ये काम

Natural Glowing Skin: स्पिरिचुअल और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी की चमकती और बेदाग स्किन का राज है ये नुस्खा. जानिए कैसे करना होता है इस्तेमाल.

जया किशोरी की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट आया सामने रोज रात को सोने से पहले और जगने के बाद करती हैं ये काम

Skin Care Routine: ग्लोइंग स्किन का राज है ये नुस्खा.

Jaya Kishori Skin Care: स्पिरिचुअल और मोटिवेशनल स्पीकर इन दिनों लोगों के बीच काफी ज्यादा फेमस हो गई हैं. उनके बात करने के अंदाज से लेकर लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं. उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आता है.जिसे देखते ही क्या आपके मन में भी ऐसा ही दकमता चेहरा और नूर पाने की ख्वाहिश होती है. बता दें कि हर लड़की चाहती है कि वो बिना मेकअप के ही खूबसूरत दिखे. ऐसे में जया किशोरी के फेस पर दिखने वाले ग्लो का सीक्रेट आपको पता लग जाए तो कहना ही क्या है. दरअसल हाल ही में जया किशोरी का एक इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट बताया है. 

जया किशोरी की ग्लोइंग स्किन का राज क्या है ( Jaya Kishori Glowing Skin Secret Reveal)

ये भी पढ़ें: नारियल तेल में बस 1 चीज मिलाकर लगाने से झाइयां हो जाएंगी जड़ से खत्म, हफ्ते में बस 2 बार लगाएं ये पेस्ट

बता दें कि जया किशोरी रोज रात को सोने से पहले और उठने के बाद मेडिटेशन करती हैं. मंत्रों का जाप करती हैं. वहीं वो अपने फेस को क्लीन करने के लिए दही और बेसन का इस्तेमाल करती हैं. वो बचपन से ही अपने चेहरे को धुलने के लिए दही में बेसन मिलाकर इसे अपने फेस पर लगाती हैं और इसी से चेहरे को साफ करती हैं. आइए जानते हैं इस पैक को बनाने और इस्तेमाल करने का तरीका. 

बेसन और दही से बनाएं फेस वॉश ( Curd and Besan Benefits for Glowing Skin)

बता दें कि आप इस पेस्ट को नहाते से पहले लगा सकते हैं. इसको बनाने के लिए एक चम्मच दही में एक चम्मच बेसन को लेकर अच्छे से मिक्स कर लें. अब नहाने जाने से 10-15 मिनट पहले इस पेस्ट को अपने पूरे फेस और गले तक लगा लें. जब ये सूख जाएं तो चेहरे को धोकर साफ कर लें. आप चाहें तो साबुन या फेशवॉश की जगह आप इस पेस्ट से चेहरे को साफ कर सकते हैं. रात को सोने से पहले भी. 


 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)