Breast Cancer से लड़ रही हैं परदेस फिल्‍म की अदाकारा Mahima Chaudhry, वीडियो में शेयर की Story of courage and Cancer, यहां देखें वीडियो...

Mahima Chaudhry Is Battling Breast Cancer: 1997 की हिट परदेस में शाहरुख खान की को एक्‍टर महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को स्तन कैंसर (Breast Cancer) का पता चला है. गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher), जो उनके साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, ने महिमा के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया.

<i>Breast Cancer</i> से लड़ रही हैं परदेस फिल्‍म की अदाकारा Mahima Chaudhry, वीडियो में शेयर की Story of courage and Cancer, यहां देखें वीडियो...

कैंसर से जूझ रही Mahima Chaudhry के वीडिया का एक स्‍टिल. (courtesy: anupampkher)

New Delhi:

Mahima Chaudhry Is Battling Breast Cancer: 1997 की हिट परदेस में शाहरुख खान की को एक्‍टर महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को स्तन कैंसर (Breast Cancer) का पता चला है. गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher), जो उनके साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, ने महिमा के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया. उन्होंने अभिनेत्री का एक वीडियो साझा किया और इसके साथ एक कैप्शन के साथ लिखा: "महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी. मैंने अपनी 525 वीं फिल्म द सिग्नेचर (The Signature) में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से फोन किया. हमारी बातचीत बदल गई. उन्‍हें पता चला कि उन्‍हें स्तन कैंसर है. उसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या है. उसका रवैया दुनिया भर में इतनी सारी महिलाओं को आशा देगा. वह चाहती थीं कि मैं इसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं. वह मुझे एक शाश्वत कहती है आशावादी लेकिन प्रिय महिमा."

अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में और कहा : "आप मेरे हीरो हैं! दोस्तों, उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थना और आशीर्वाद भेजें. वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं वह उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. वे सभी निर्माता / निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहां उनकी प्रतिभा पर टैप करने का अवसर है! जय हो"

यहां पढ़ें अनुपम खेर की पोस्ट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिमा चौधरी ने दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, दीवाने, कुरुक्षेत्र, धड़कन, लज्जा, बागबान, ज़मीर: द फायर विदिन, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार 2016 में आई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था.