सारा अली खान का एनर्जेटिक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, यहां देखें

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना टफ वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सारा एनर्जेटिक अंदाज में टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा के इस वर्कआउट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा अली खान का एनर्जेटिक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, यहां देखें

सारा ने अपना एक और वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपना एक और वर्कआउट वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, जिसमें कभी वो ट्रेडमिल पर दौड़ रही हैं, तो कभी हैवी डंबल्स उठा रही हैं. उनका यह अंदाज उनके फैंस को भी काफी पंसद आ रहा हैं. सारा ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उठो, कुदो, खुद को धकेलो, कैलोरी जलाओ और ऊपर उठो.
 

 
1. सारा का एनर्जेटिक अंदाज में टफ वर्कआउट

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वो एनर्जेटिक अंदाज में टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा के इस वर्कआउट वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक और कई कमेंट भी किए जा चुके हैं.

2. फैंस को फिटनेस के लिए किया जागरुक

आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को फिटनेस के प्रति जागरूक करने की कोशिश की है. जिससे की उनके फैंस भी उनकी तरह फिट रहे सकें और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें. क्योंकि जिंदगी में कुछ करने के लिए फिट रहना जरूरी है.

3. अक्षय के साथ 'अतरंगी रे' में आएंगी नजर


वहीं, अगर हम काम के मोर्चे की बात करें, तो सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नं. 1' में वरूण धवन के साथ नजर आईं थीं. अब सारा आपको जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है