मलाइका ने दिया Fitness Challenge, मुश्किल एक्सरसाइज को देख लोग बोले- 'हमसे न हो पाएगा', देखें Video

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के जरिए मलाइका ने अपने फैंस को फिटनेस चैलेंज दिया है. ये एक्सरसाइज काफी मुश्किल दिखाई दे रही है. खुद को इस पोस्चर में बैलेंस करने के लिये लंबी और कंसिस्टेंसी के साथ प्रैक्टिस करने की जरूरत है.

मलाइका ने दिया Fitness Challenge, मुश्किल एक्सरसाइज को देख लोग बोले- 'हमसे न हो पाएगा', देखें Video

मलाइका ने अपने फैंस को फिटनेस चैलेंज दिया है.

मलाइका अरोड़ा (Bollywood Actress Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया पर फिट रहने लिए एक्सरसाइज टिप्स देती नज़र आती हैं. खुद को मेंटेन रखने के लिए मलाइका हैवी वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए मलाइका ने अपने फैंस को चैलेंज दिया है. मलाइका इस वीडियो में मैट पर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में ही 'चैलेंज विद मलाइका' लिखा हुआ है.

शुरुआत करते हुए पहले मलाइका ने अपने बाएं पैर और हाथ को आगे बढ़ाया, फिर नीचे की तरफ झुकते हुए अपने दूसरे हाथ को पीछे की तरफ ले कर गईं और होल्ड करते हुए दूसरे हाथ से मिला लिया. फिर वो अपने दूसरे पैर को आगे बढ़ाते हुए धीरे-धीरे खड़ी हुईं और अपनी पीठ को सीधा और संतुलित रखती हुए खुद का पोस्चर बेलेंस किया.

How To Gain Muscle: जिम में वर्कआउट किए बिना कैसे रहें फिट, यहां है टिप्स

Weight Loss के लिए जरूरत से ज्यादा प्रोटीन खाने के 5 बड़े दुष्प्रभावों को आज ही जान लें

ये एक्सरसाइज काफी मुश्किल दिखाई दे रही है. खुद को इस पोस्चर में बैलेंस करने के लिये लंबी और कंसिस्टेंसी के साथ प्रैक्टिस करने की जरूरत है. यही वजह है कि मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को ये करने का चैलेंज दिया है. इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा जगह यानी मैट पर वापसी', 'lets do some Weekend balance.

Monsoon Diet: मॉनसून के मौसम में बीमारियों से बचने के लिए इन 6 चीजों से करें परहेज

वैसे तो फैंस मलाइका के सभी वीडियोज़ को भरपूर प्यार देते हैं, लेकिन 24 सेकंड कस मलाइका के इस चैलेंजिंग वीडियो को महज़ 2 घंटे में 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में लोग हार्ट इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो कप मैजिकल बताया तो दूसरे ने लिखा, हमसे ना हो पाएगा'.

रोजाना बस 5 मिनट करें ये एक्सरसाइज, होंगे गजब के फायदे


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए