28 साल की लड़की ने 49 लाख रुपये खर्च कर कराई 15 सर्जरी, दिखना है किम कार्दशियन जैसा,अब दिखती हैं ऐसी...

उन्‍होंने 15 सर्जरी कराईं, जिनमें तीन ब्राज़ीलियाई बट लिफ्ट, दो स्तन वृद्धि प्रक्रियाएं (breast augmentation procedures), एक चीकबोन सर्जरी और नॉज जॉब किया.

28 साल की लड़की ने 49 लाख रुपये खर्च कर कराई 15 सर्जरी, दिखना है किम कार्दशियन जैसा,अब दिखती हैं ऐसी...

28 वर्षीय ने बताया कि उन्‍हें खुद के लुक्‍स पसंद नहीं आए थे और किशोर होने के बाद तो उनकी नाखुशी बढ़ गई.

दक्षिण कोरिया (South Korea) में एक महिला ने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) जैसा दिखने के लिए 60,000 डॉलर (49 लाख रुपये) खर्च किए हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट (New York Post) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेरी ली (Cherri Lee) ने रियलिटी टेलीविजन स्टार (reality television star) की तरह दिखने के लिए 15 सर्जरी की है. कोरिया बू (Korea Boo) के अनुसार, उनका जन्म हेन बायोल नाम के साथ हुआ था और वह टीवी स्‍टार कार्दशियन को देखते हुए बड़ी हुईं, जिसे वह अपनी आइडल मानती हैं. 28 वर्षीय ने बताया कि उन्‍हें खुद के लुक्‍स पसंद नहीं आए थे और किशोर होने के बाद तो उनकी नाखुशी बढ़ गई.

ली ने आगे दावा किया कि जब वह 20 साल की थीं, तब उनके प्रेमी ने उनके लुक्‍स के चलते उनसे संबंध तोड़ लिया था. इसने उन्हें पहली बार कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए प्रेरित किया. कोरिया बू की रिपोर्ट के अनुसार कि यह सर्जरी पलकों को घना कराने के लिए थी. 

काम में टालमटोल करने वालों को होता है इन सीरियस हेल्थ प्रोब्लम्स का सबसे ज्यादा खतरा : स्टडी

ली का बदला हुआ लुक उनके एक्‍स- बॉयफ्रेंड को तो प्रभावित नहीं कर पाया, लेकिन यह ली को खूब पसंद आया. और उन्होंने इस तरह की और सर्जरी कराने का ऑप्‍शन चुना.

इसके बाद अगले आठ सालों में, उन्‍होंने 15 सर्जरी कराईं, जिनमें तीन ब्राज़ीलियाई बट लिफ्ट, दो स्तन वृद्धि प्रक्रियाएँ(breast augmentation procedures), एक चीकबोन सर्जरी और नॉज जॉब किया.

न्यूयॉर्क पोस्ट ने ली के हवाले से कहा, "किम हमेशा मेरे लिए एक प्रेरणा रही हैं और वह मेरी नजर में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं." उसने कहा कि उसका चेहरा कार्दशियन की तरह नहीं दिखता है, लेकिन "ओरवऑल वाइब्‍स उनकी हैं."

Anti Aging Tips: बूढ़ा दिखने लगा है चेहरा तो करें ये काम, जानें समय से पहले बढ़ती त्वचा की उम्र को रोकने के तरीके
 
ली कहती हैं कि उनका रूप इतना बदल गया है कि लोगों को विश्वास ही नहीं होता कि वह एशियाई हैं.

उन्‍होंने कहा "मैं असल में अब पहले से बिल्कुल अलग इंसान दिखती हूं. मैं पश्चिमी दिखती हूं, और मेरे कुछ कोरियाई परिवार अब मुझे पहचानते भी नहीं हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ली एक पार्ट टाइम अंग्रेजी शिक्षिका हैं और उन्हें अपने माता-पिता से आर्थिक सहायता प्राप्त होती है. और उन्‍हें किसी बात का पछतावा नहीं है, वह आगे भी इसे करना जारी रखेंगी.