Free Kick Football: जानिए कैसे खेलें मजेदार फुटबॉल गेम, क्या हैं नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही साइट है. आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए NDTV Games पर कार रेसिंग से लेकर कई तरह से स्पोर्ट्स गेम मौजूद हैं.

Free Kick Football: जानिए कैसे खेलें मजेदार फुटबॉल गेम, क्या हैं नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

फ्री किक फुटबॉल

नई दिल्ली:

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही साइट है. आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए NDTV Games पर कार रेसिंग से लेकर कई तरह से स्पोर्ट्स गेम मौजूद हैं. NDTV Games पर मौजूद ऐसा ही गेम है फ्री किक फुटबॉल. फ्री किक फुटबॉल एक फुटबॉल गेम हैं, जिसमें आपके बॉल को गोलपोस्ट में पहुंचाना होगा. गेम को मजेदार बनाने के लिए आपके हिट को रेकने के लिए गोलपोस्ट पर गोलकीपर भी खड़ा होगा. 

फ्री किक फुटबॉल

फ्री किक फुटबॉल एक ऐसा गेम है जिसे आप जरूर खेलना चाहेंगे. इस गेम में आपको बॉल को गोल पोस्ट में मारना होगा. जहां कई बार आपको गोलकिपर मिलेगा, जो गोल पोस्ट में बॉल जाने से बचाएगा. इस गेम में आपको स्टाइल के साथ बॉल को नेट में पहुंचाना होगा. आपको अलग-अलग दिशा से बॉल को नेट में पहुंचाने का अवसर मिलेगा. साथ ही आपको गोल पोस्ट में कई जगहों पर अलग-अलग स्कोर दिखेंगे और अगर आप उस पर बॉल को हिट करने में सफल हो पाते हैं तो आपको वो स्कोर मिलेगा.   

कैसे खेले: 

गेम को शुरू करने के लिए आपको सबसे पहले स्क्रीन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको क्लिक का इस्तेमाल करते हुए बॉल को हिट करने का मौका मिलेगा. अगर आप कोई गोल मिस करते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं होगी, क्योंकि आपको तीन मौके मिलेंगे. आपको समय निकलने से पहले अधिक से अधिक अंक हासिल करने की कोशिश करनी होगी. 

कंट्रोल

डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेलते समय आपको राइट क्लिक का इस्तेमाल करके किक करना है और बॉल को कर्व के लिए आपको माउस का इस्तेमाल करना है. वहीं मोबाइल पर आपको किक के लिए स्क्रीन पर क्लिक करना है जबकि बॉल के कर्व के लिए अपनी उंगलियों को मूव करना है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com