Zomato Instant Service: 10-मिनट की इंस्टेंट सर्विस बंद करने को लेकर ज़ोमैटो ने जारी किया बयान, यहां देखें रिपोर्ट

Zomato Instant Service: फूड डिलीवरी जोमैटो ने हाल ही में इन खबरों का खंडन किया है कि उसकी क्विक डिलीवरी सर्विस बंद हो रही है. इस प्रोजेक्ट में केवल 10 मिनट में आपके गेट पर फूड पहुंचाना शामिल है.

Zomato Instant Service: 10-मिनट की इंस्टेंट सर्विस बंद करने को लेकर ज़ोमैटो ने जारी किया बयान, यहां देखें रिपोर्ट

Zomato Instant Service: क्विक डिलीवरी के वादे की पूर्ति डार्क, स्टोर नेटवर्क पर निर्भर करती है.

खास बातें

  • ज़ोमैटो ने जारी किया बयान.
  • जोमैटो ने कहा, 'इंस्टेंट सर्विस बंद नहीं हो रही है.
  • ज़ोमैटो ने क्विक कॉमर्स स्टार्ट-अप ब्लिंकिट का अधिग्रहण किया.

Zomato Instant Service: फूड डिलीवरी जोमैटो ने हाल ही में इन खबरों का खंडन किया है कि उसकी क्विक डिलीवरी सर्विस बंद हो रही है. मार्च 2022 में, ब्रांड ने गुरुग्राम में अपने पायलट प्रोजेक्ट- ज़ोमैटो इंस्टेंट - को लॉन्च करने की घोषणा की. प्रोजेक्ट में केवल 10 मिनट में आपके गेट पर फूड पहुंचाना शामिल है. खबरों में दावा किए जाने के बाद कि जोमैटो सर्विस (प्रोजेक्ट) बंद कर रही है, कंपनी ने एक बयान जारी कर अपवाह को साफ किया. जोमैटो ने कहा, 'इंस्टेंट सर्विस बंद नहीं हो रही है. इसके बजाय, वे स्मूद तरीके से बिजनेस की रीब्रांडिंग पर काम कर रहे हैं. बयान में आगे कहा गया है, "हम अपने पार्टनर के साथ एक नए मेनू पर काम कर रहे हैं और बिजनेस को फिर से ब्रांड कर रहे हैं."

ज़ोमैटो ने यह भी क्लीयर किया कि डेवलपमेंट के कारण किसी भी कर्मचारी को हटाया नहीं किया गया है, "सभी फिनिसिंग स्टेशन बरकरार हैं, और इस निर्णय से कोई भी व्यक्ति प्रभावित नहीं हुआ है." 

Republic Day 2023: रिपब्लिक डे पर बनाएं ट्राइकलर डोनट्स, खुशी से झूम उठेंगे बच्चे

ब्रांड ने कहा , मार्च 2022 में लॉन्च किया गया, ज़ोमैटो इंस्टेंट उन लोगों के लिए लक्षित है जो "अपनी आवश्यकताओं के क्विक रिसपॉन्ड की मांग कर रहे हैं". वास्तव में, ज़ोमैटो ने यह भी कहा कि 'सबसे क्विक डिलीवरी टाइम' रेस्टोरेंट को चूज करना ऐप पर सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली सुविधाओं में से एक है.

इसके अलावा, एक ब्लॉग पोस्ट में, ज़ोमायो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने समझाया, "दुनिया में अब तक किसी ने भी बड़े पैमाने पर 10 मिनट से कम समय में गर्म और फ्रेश फूड डिलीवर नहीं किया है, और हम ग्लोबली लेवल पर इस स्केल को बनाने वाले पहले व्यक्ति बनने के लिए एक्साइटेड थे!" 

Republic Day 2023: 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनों के लिए बनाएं ये खास रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घोषणा के बाद, ज़ोमैटो ने क्विक कॉमर्स स्टार्ट-अप ब्लिंकिट का अधिग्रहण किया, जो 15 मिनट से भी कम समय में किराना और आपके डेली आवश्यक सामान डिलीवर करता है. "क्विक डिलीवरी के वादे की पूर्ति डार्क, स्टोर नेटवर्क पर निर्भर करती है, जो केवल 2-3 किमी दूर रहने वाले कस्टमर को सर्विस प्रदान करती है. इसका मतलब है नाममात्र की बाइक पर छोटे और परिभाषित मार्गों के माध्यम से 7-9 मिनट की औसत जर्नी टाइम. 20 किमी प्रति घंटे की गति," दीपिंदर गोयल ने ब्लिंकिट अधिग्रहण के बाद जून में कहा था.