Zomato Delivery Boy: जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल, काम के लिए जज्बा देखकर लोगों ने की तारीफ

Zomato Delivery Boy: सोशल मीडिया पर Zomato डिलीवरी एजेंट का एक इंस्पायर कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी हर परिस्थिती में खुद को कामयाब करने का जज्बा देखने को मिलेगा.

Zomato Delivery Boy: जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल, काम के लिए जज्बा देखकर लोगों ने की तारीफ

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के वीडियो ने जीता दिल.

Zomato Delivery Boy: आज के समय में इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां से आपको पूरी दुनिया के बारे में सब पता लग जाता है. इसके साथ ही कहां क्या हुआ क्या पसंद किया गया या फिर किसी की लाइफ स्टोरी इस तरह की कोई भी घटना इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. कई बार इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो या स्टोरी वायरल हो जाती हैं जो एक अच्छी वाइब्स देने के साथ ही काफी पॉजिटिविटी भी फैलाते हैं. लोगों की स्ट्रगल स्टोरी से लेकर के उनके सक्सेस होने तक की स्टोरीज दिल को छू लेने वाली होती है. हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिससे एक बात साफ होती है कि विकलांगता किसी की सक्सेस के रास्ते मे नहीं आ सकती है. दरअसल अगर आपने मन को मजबूत कर लिया है और किसी चीज को पूरा करने की चाहत है तो आपको सफलता प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता. दरअसल जोमैटो डिलीवरी एजेंट के तौर पर काम कर रहे एक शख्स ने यह साबित कर दिखाया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर Zomato डिलीवरी एजेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Genelia D'souza Vegan Food: लो कार्ब्स और हाई प्रोटीन से भरपूर है जेनेलिया डिसूजा का 'होममेड मील', Pics Inside

वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट व्हीलचेयर बाइक पर जा रहा है. इस शख्स ने कहा वीडियो में कहा कि जिंदगी में कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए चाहे कुछ भी हो जाए. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "इस शख्स को सलाम #Zomato #zomatoindia"

Blinkit: ऑनलाइन ऑर्डर की ब्रेड के साथ पैकेट में निकला जिंदा चूहा, कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोगों ने कमेंट सेक्शन में Zomato डिलीवरी एजेंट के जोश और जज्बे की जमकर तारीफ भी की है. 

इस क्लिप पर जोमैटो कंपनी का भी ध्यान गया. कंपनी ने एक GIF शेयर करा जिसमें लिखा है, 'वे हीरो हैं.'
 

एक यूजर ने लिखा, “दुनिया के हीरो. भगवान आपको अपना प्यार और आशीर्वाद दें जो आपकी जिंदगी के हर दिन को खुशियों से भर दे." 

एक यूजर ने लिखा, 'वाओ'.

इसी दौरान एक शख्स ने जोमैटो से सवाल किया, 'हाय जोमैटो, क्या आप अपनी कंपनी के इन फ्लैग बियरर्स के लिए जो कर रहे हैं वो काफी है?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप कभी ऐसे शख्स से मिले हैं जो लोगों को हर तरह की परिस्थिती में जीने का साहस देते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं.