Non Alcoholic Drinks: 2022 में इन नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स को सबसे ज्यादा किया गया पसंद और सर्च

Year Ender 2022: साल खत्म होने को है नए साल में महज कुछ ही दिन बचे हैं. हर तरफ नए साल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. साल 2022 में कई तरह के फूड्स का खूब ट्रेंड रहा है. कुछ ने लोगों को इंप्रेस किया तो कुछ ने निराश.

Non Alcoholic Drinks: 2022 में इन नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स को सबसे ज्यादा किया गया पसंद और सर्च

Year Ender 2022: इस साल टॉप ट्रेंड में ड्रिंक ने भी जगह बनाई है.

Year Ender 2022: साल खत्म होने को है नए साल में महज कुछ ही दिन बचे हैं. हर तरफ नए साल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. साल 2022 में कई तरह के फूड्स का खूब ट्रेंड रहा है. कुछ ने लोगों को इंप्रेस किया तो कुछ ने निराश. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इस साल टॉप ट्रेंड में ड्रिंक ने भी जगह बनाई है. लोगों ने इस साल नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स को खूब पसंद किया है. असल में कोविड के बाद से लोगों ने अपनी सेहत को काफी तरजीह देना शुरू कर दिया है. 2021 कोविड के बाद से लोगों ने इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए हर्ब से लेकर ड्रिंक तक को काफी पसंद किया है. तो वहीं अल्कोहल को कम किया है. तो चलिए जानते हैं ऐसे ही नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स के बारे में. 

यहां हैं 2022 में पसंद किए गए नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स- Here Are The Top Non Alcoholic Drinks Of 2022:

1. नॉनक्लॉजिक रेड वाइन-

रेड वाइन फैंसी स्टेक डिनर ड्रिंक है. इसे बस खोलना है अपने गिलास में निकलना है. इस जीरो प्रूफ नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स को सबसे ज्यादा 2022 में पसंद और गूगल पर किया गया. 

Roti Sandwich Recipe: बची हुई रोटियों से बनाएं ये टेस्टी हेल्दी सैंडविच, यहां देखें नाश्ते की ये आसान रेसिपी

uots9l5o

2. नॉन अल्कोहलिक टकीला-

पालोमा या मार्गरिटा के लिए बिल्कुल परफेक्ट, नॉन अल्कोहलिक टकीला कई वर्जन में आती है, जिसमें पॉपुलर सिल्वर एगेव टकीला भी शामिल है. सिट्रस, रोस्टेड एगेव और पेपररी मसाले के साथ इसे लोगों ने खूब पसंद किया. 

Gond Laddu: सर्दियों में झटपट ऐसे बनाएं गोंद के लड्डू, इन बीमारियों से रहेंगे दूर

3. नॉन अल्कोहलिक मार्गरिटा-

दिन भर की भागदौड़ के बाद शाम में रिलैक्स करने के लिए नॉन अल्कोहलिक मार्गरिटा को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. साल 2022 में सबसे ज्यादा इसे गूगल पर सर्च किया गया.  

4. नॉनक्लॉजिक व्हिस्की-

एक अन्य सिंपल बेस स्पिरिट, व्हिस्की, का बहुत से लोग पसंद करते हैं. इसके रिच टॉफी फ्लेवर, मसालेदार ओक और अखरोट के दानों के लिए साल 2022 में पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.