Year Ender 2022: अक्षय-रणवीर से लेकर आलिया भट्ट तक ट्रोलर्स के निशाने पर रहे ये सितारे, हेटर्स ने लगाई जमकर क्लास

Year Ender 2022: इस साल कई स्टार्स ऐसे रहे, जिन्हें यूजर्स ने जमकर निशाने पर लिया और ट्रोल किया.

Year Ender 2022: अक्षय-रणवीर से लेकर आलिया भट्ट तक ट्रोलर्स के निशाने पर रहे ये सितारे, हेटर्स ने लगाई जमकर क्लास

Year Ender 2022: साल 2022 में चर्चा में रहे ये सितारे

नई दिल्ली :

Year Ender 2022: साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ ठीक नहीं रहा. इस साल बॉक्स ऑफिस पर सालभर साउथ की फिल्में छाई रहीं तो वहीं बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला जारी रहा. कई बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. कई फिल्में तो ऐसी भी रहीं, वे कब रिलीज हुईं और कब चली गईं, पता हीं नहीं चला. कई एक्टर और एक्ट्रेस को यूजर्स ने जमकर लताड़ा. कोई न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुआ तो किसी को पान मसाला के एड पर फटकार मिली. आइए जानते हैं 2022 में यूजर्स के निशाने पर रहने वाले सितारों के बारें में..

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ पान मसाला के एड के चलते सोशल मीडिया खूब ट्रोल हुए. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी और कभी भी इस तरह का एड न करने को कहा.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को उनकी आने वाली फिल्म पठान  के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. फिल्म के गाने बेशर्म रंग के लिए उनके कपड़ों के लेकर वो सुर्खियों में हैं. गाने में दीपिका की बिकनी के कलर को लेकर कई जगह फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है.

आलिया भट्ट

इस साल ट्रोलर्स के निशाने पर आलिया भट्ट भी खूब रहीं. अप्रैल 2022 में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ शादी की है. एक्ट्रेस ने शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया. 6 नवंबर, 2022 को उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.

उर्फी जावेद 

अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनने वालीं उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के  लिए जानी जाती हैं. अजीब-अजीब ड्रेस के चलते वो हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. इस साल उर्फी जावेद ने कभी फूल, कभी सिम से बनी ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान किया. हाल ही में प्लेट और ग्लास से अपनी बॉडी को कवर कर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी इस साल अपने न्यूड फोटो के लिए खूब चर्चा में रहे. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिना कपड़ों वाली तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा. इसके लिए वे काफी दिनों तक ट्रोल होते रहे. इस पोस्ट को लेकर पुलिस की पूछताछ तक उनसे हुई. हालांकि रणवीर सिंह भी अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए जाने जाते हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अदाकारी का हर कोई दीवाना है. उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है, लेकिन यह साल ट्रोलर्स ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि शायद ही ऐश्वर्या राय बच्चन उसे भूला पाएं. दरअसल उन्होंने अपनी बेटी के साथ लिप किस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जो लोगों को नागवार गुजरी और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

मलाइका अरोड़ा

अपने लुक्स को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहने वाली मलाइका अरोड़ा को भी इस साल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. इसकी वजह बनी उनकी ड्रेस और अर्जुन कपूर के साथ उनका रिलेशनशिप. बता दें कि मलाइका अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं.

आमिर खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान 2022 में सालभर अलग-अलग वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए. सबसे पहले उनकी खिंचाई उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर हुई. इसके बाद जब उन्होंने अपनी दाढ़ी सफेद की तो ट्रोलर्स ने जमकर उन्हें ट्रोल किया.