Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की ड्रेस में महिला ने चलाई बिना हेलमेट बाइक, तो ज़ोमैटो के सीईओ का आया ऐसा जवाब, जानें...

Woman With A Zomato Package: इस क्लिप को अब तक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के टेक्स्ट के मुताबिक, इसे इंदौर के विजय नगर में शूट किया गया था.

Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की ड्रेस में महिला ने चलाई बिना हेलमेट बाइक, तो ज़ोमैटो के सीईओ का आया ऐसा जवाब, जानें...

Zomato Viral News: ज़ोमैटो के अनुसार, क्लिप में दिख रही महिला फ़ूड डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म से बिल्कुल भी जुड़ी नहीं है.

हाल ही में, एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो में एक महिला को ज़ोमैटो (Zomato) पैकेज के साथ बाइक पर दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. 16 अक्टूबर, 2023 को पोस्ट किए जाने के बाद से इस क्लिप को अब तक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के टेक्स्ट के मुताबिक, इसे इंदौर के विजय नगर में शूट किया गया था. महिला बिना हेलमेट के जोमैटो बैग के साथ बाइक चलाती दिख रही है. फ्रेम में अन्य दर्शक भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करने वाले एक्स यूजर (@rajivmehta19) ने कैप्शन में लिखा, "इंदौर #Zomato मार्केटिंग हेड के पास यह आइडिया था. उन्होंने सुबह एक घंटे और शाम को एक घंटे के लिए खाली जोमैटो बैग के साथ गाड़ी चलाने के लिए एक मॉडल को काम पर रखा था." ज़ोमैटो तेजी से आगे बढ़ रहा है..."

ये भी पढ़ें: Noodle-Making Process: फैक्ट्री में ऐसे तैयार किए जाते हैं नूडल्स, वीडियो देख लोग हुए हैरान, बोले...

इस पोस्ट पर ऑनलाइन तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं, जिसमें कई लोग महिला द्वारा रोड सेफ्टी रूल का उल्लंघन किए जाने को लेकर चिंतित हैं. यहां पोस्ट देखें.

ये भी पढ़ें: Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...

ज़ोमैटो के अनुसार, यह पता चला है कि यह महिला फ़ूड डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म से बिल्कुल भी जुड़ी नहीं है. कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक्स को यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि ज़ोमैटो का "इससे कोई लेना-देना नहीं है" और उनके पास "इंदौर मार्केटिंग हेड" टाइटल वाला कोई कर्मचारी भी नहीं है. इसके अलावा, गोयल ने यह स्पष्ट किया कि कंपनी "हेलमेट-रहित बाइकिंग का समर्थन नहीं करती है".

"ऐसा लगता है कि यह कोई हमारे ब्रांड पर सिर्फ "फ्री-राइडिंग" कर रहा है. ऐसा कहने के बाद, महिलाओं द्वारा फूड डिलीवर करने में कुछ भी गलत नहीं है - हमारे पास सैकड़ों महिलाएं हैं जो अपने परिवार के लिए आजीविका कमाने के लिए हर दिन फूड डिलीवर करती हैं, और हमें गर्व है उनकी वर्क एथिक के बारे में, “गोयल ने कैप्शन में लिखा. नीचे उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

बदले में, गोयल की पोस्ट से इस घटना पर जोक और कमेंट की बाढ़ आ दी. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

आपने वीडियो के बारे में क्या सोचा?



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)