विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2023

Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...

US Man And Indian Food: भारत के यूनिक मसाले और स्वादिष्ट फ्लेवर दुनिया भर के लोगों के हार्ट और टेस्ट बड पर कब्जा कर लेते हैं.

Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...
Viral Video: भारतीय खाने के विश्वभर में फैन हैं.

US Man And Indian Food in Hindi: इंडियन खाने की ग्लोबल फैन फॉलोइंग हैं. इसके यूनिक मसाले और स्वादिष्ट फ्लेवर दुनिया भर के लोगों के हार्ट और टेस्ट बड पर कब्जा कर लेते हैं. शाही पनीर, दाल मखनी, बटर नान और जलेबी जैसे विशिष्ट व्यंजन इंडियन कुलिनरी एक्सीलेंस आइकोनीक बन गए हैं. कई विदेशी अक्सर सोशल मीडिया पर कई प्रकार के इंडियन खाने का आनंद लेते हुए अपने वीडियो साझा करते हैं. एक हालिया वीडियो जो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हुआ है, उसमें ऐसा ही एक मोमेंट दिखाया गया है. एक विदेशी ने इंडियन फऊड खाया और इतना इंप्रेस हुआ कि उसने कहा, "मेरे टेस्ट बड का उल्लंघन हुआ है. यह एक क्राइम होना चाहिए."


ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor's Anniversary: एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस करीना ने पति से कहा- "तुम, मैं और..."

अपने पहले इंडियन फूड एडवेंचर में, एक अमेरिकी ने केंटुकी के एक लोकल इंडियन रेस्टोरेंट, इंडिया ओवन में ऑर्डर दिया. उन्होंने प्याज भजिया, बटर चिकन, गार्लिक नान, राइस और गुलाब जामुन का ऑर्डर दिया. कार में बैठे-बैठे उन्होंने एक-एक डिश का टेस्ट लिया. प्याज भजिया से शुरुआत करते हुए, उन्हें यह काफी पसंद आया, उन्होंने इसे 10 में से 8 रेटिंग दी. इसके बाद गार्लिक नान थी, जिसकी उन्होंने बड़ी 9.5 रेटिंग के साथ प्रशंसा करते हुए कहा, "यह मेरे द्वारा अब तक खाई गई सबसे अच्छी ब्रेड है." ज़िंदगी." बटर चिकन की ओर बढ़ते हुए, वह इसकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके और इसे "बिल्कुल स्वादिष्ट" और "लेविश" बताया और इसे 9.9 रेटिंग दी. असली गेम-चेंजर तब था जब उसने नान को चिकन डिश में डुबोया, जिसने उसे सचमुच सरप्राइज कर दिया. उन्होंने अपने मील का समापन गुलाब जामुन के साथ किया़. वीडियो पर एक नजर डालें:
 

240 हजार से अधिक बार देखा गया और 25 हजार से अधिक रीपोस्ट के साथ, यह वीडियो स्पष्ट रूप से हिट है. एक व्यक्ति ने लिखा, "लोवा में एक छोटे बच्चे के रूप में जब मैंने पहली बार इंडियन फूड खाया तो यह 100% मेरा रिएक्शन था."

एक अन्य ने कहा, "अब मुझे बटर चिकन और गार्लिक नान चाहिए."

एक व्यक्ति ने कहा, "बटर चिकन + बटर नान सबसे अच्छी चीजों में से एक है."
ये भी पढ़ें: India Vs Pakistan World Cup: मैच देखने के दौरान चंडीगढ़ के परिवार ने स्विगी पर 70 बिरयानी ऑर्डर किए, यूजर ने पूछा...

एक यूजर ने कमेंट किया, “गार्लिक नान पर उनके रिएक्शन एकदम परफेक्ट है.”

इस वीडियो के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com