विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2023

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने न्यूयॉर्क से यूनिक स्नैक की तस्वीर की साझा, तो यूजर से मिले ऐसे कमेंट...

Anand Mahindra New York Photo: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर कई तरह के कंटेंट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. चाहे वह कोई यूनिक स्टॉल या रेस्टोरेंट हो, या इंस्पायर स्टोरी.

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने न्यूयॉर्क से यूनिक स्नैक की तस्वीर की साझा, तो यूजर से मिले ऐसे कमेंट...
Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा का वायरल पोस्ट.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर कई तरह के कंटेंट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. चाहे वह कोई यूनिक स्टॉल या रेस्टोरेंट हो, जहां उनका सामना हो, इंस्पायर स्टोरी, या यहां तक ​​कि कुछ प्रफुल्लित करने वाला हो, वह हमेशा हमें अपडेट करना सुनिश्चित करते हैं. यही कारण है कि जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो लोग हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. उस लेटेस्ट चीज़ के बारे में एक्साइटेड हैं जिसने हमारा ध्यान खींचा? खैर, इस बार मामला ऊपर बताई गई बातों में से कुछ नहीं है, बल्कि दरअसल मामला खुद इंडस्टलिस्ट से जुड़ा है. हाल ही में उन्होंने अपनी न्यूयॉर्क जर्नी के दौरान एक स्टोर में मिले एक यूनिक स्नैक की तस्वीर साझा की. यह स्वयं स्नैक नहीं था, बल्कि उसके ऊपर की पैकेजिंग थी जिसने उनकी रुचि को बढ़ाया.

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: सारा अली खान का पौष्टिक लंच देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें पोस्ट

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर साझा करने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया. फोटो में हम पॉपुलर बॉम्बे नमकीन मिश्रण के कई पैकेट देख सकते हैं. पैकेजिंग पर नाम 'आनंद' लिखा है, जिससे उनकी रुचि बढ़ी. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "न्यूयॉर्क में मुठभेड़ हुई. वकीलों ने मुझसे कहा कि मैं ब्रांड उल्लंघन के लिए मुकदमा करने में सफल नहीं होऊंगा." इसे यहां देखें:

ट्वीट ने तुरंत सभी का ध्यान खींचा और लोगों ने कई कमेंट के साथ रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक व्यक्ति ने लिखा, "उस स्थिति में, आप पर 'आनंद' और परम आनंद के कारण ऋषियों और मुनियों द्वारा मुकदमा दायर किया जाएगा." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "वास्तव में अच्छा है. मेरी पसंदीदा पंक्ति 'आनंद ही आनंद परमानंद' है. शुद्ध आनंद सभी के लिए है, और जीवन में सबसे अच्छी चीजें मुफ्त हैं."

एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "हाहा! ऐसा लगता है कि NYC में हमेशा आश्चर्य होता है. कभी-कभी, इन चीजों को चुटकी के साथ लेना और आगे बढ़ना सबसे अच्छा होता है." 

ये भी पढ़ें: Papad Making Video: फैक्ट्री में किस तरह तैयार किए जाते हैं पापड़, यहां देखें वीडियो

चौथे शख्स ने लिखा, 'लगता है आपका ब्रांड इतना यूनिक है कि वकील भी इससे हैरान हैं.'

"मैं समझता हूं. मैंने 20 साल पहले अपनी कंपनी का नाम 'अमृत' रखा था. फिर मुझे अमृत नाम की एक व्हिस्की दिखाई देती है! और इसमें जोड़ने के लिए हमें 'अमृत काल' में होना चाहिए. क्या करें? हा हा हा. मैं इसे फ्री पब्लिसिटी के रूप में देखता हूं,'' पांचवां कमेंट पढ़ें.

छठे शख्स ने लिखा, 'आनंद जी, कृपया इसके टेस्ट का 'आनंद' लीजिए.

आप उनके ट्वीट के बारे में क्या सोचते हैं? अपने आइडिया हमारे साथ कमेंट में साझा करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com