अब आइसक्रीम खाकर भी घटेगा वजन, यहां जानें फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ट्रेनर की स्पेशल वेट लॉस Ice Cream Recipe

क्यया आपने सुना है कि आप आइसक्रीम खाकर भी वजन घटा सकते हैं. यहां हम आपके लिए एक टेस्टी चॉकलेट आइसक्रीम की रेसिपी शेयर कर रहे हैं जिसे आप वेट लॉस के लिए खा सकते हैं.

अब आइसक्रीम खाकर भी घटेगा वजन, यहां जानें फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ट्रेनर की स्पेशल वेट लॉस Ice Cream Recipe

एक्सपर्ट से जानें वेट लॉस आइसक्रीम की रेसिपी.

अगर आप वेट लॉस वाली डाइट पर जाने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको अपने कई पसंदीदा फूड आइटम्स से दूरी बनानी पड़ सकती है - चीज बर्गर, मक्खन से भरे पराठे, और आपकी गर्मियों की पसंदीदा आइसक्रीम. खैर, यह आइसक्रीम के लिए सच नहीं हो सकता है, क्योंकि हमारे पास आपके लिए ऐसी आइसक्रीम की रेसिपी है जो वेट लॉस में आपकी मदद कर सकते हैं. इस आइसक्रीम रेसिपी को घर पर बनाकर, आप कैलोरी से भरपूर कुछ खाने के लिए गिल्ट फ्री किए बिना अपनी क्रेविंग को फुल फिल कर सकते हैं. सेलिब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला ने हाल ही में इस आइसक्रीम रेसिपी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. बता दें कि, कराचीवाला के कस्टमर में कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं. आइए इस इंट्रेस्टिंग आइसक्रीम के बारे में और जानें, हम गिल्ट-फ्री होकर एंजॉय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सेहत के लिए बेहद नुकसानदायक है नियोटेम जैसा आर्टिफिशियल स्वीटनर? एक्सपर्ट से जानिए, क्या हैं इसके साइड इफेक्ट्स

क्या हम वेट लॉस के लिए आइसक्रीम खा सकते हैं?

आइसक्रीम जैसी कोई मीठी चीज वेट लॉस वाली डाइट में कैसे फिट हो सकती है? खैर, सेलिब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर की इस स्पेशल रेसिपी में मेन इंग्रीडिएंट सेब का इस्तेमाल किया है. मीठा और हेल्दी, है ना? सेब के साथ, इस हेल्दी आइसक्रीम रेसिपी में मेपल सिरप, मेल्टेड डार्क चॉकलेट और अखरोट के कुछ पीस का यूज किया गया है. घर पर टेस्टी आइसक्रीम तैयार करने के लिए आपको बस इन चार चीजों की जरूरत पड़ सकती है. यह रेसिपी उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं जो गाय के दूध का सेवन नहीं करते हैं.

सेब से बिनी शुगर के आइसक्रीम कैसे बनाएं | सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर ने गिल्ट-फ्री आइसक्रीम की रेसिपी शेयर की

यहां बताया गया है कि घर पर इस स्वादिष्ट आइसक्रीम की रेसिपी कैसे बनाई जाती है. सबसे पहले सेब को छीलकर टुकड़ों में काट लें और फिर सेब को उबाल लें. सेब में पिघली हुई डार्क चॉकलेट डालें और अच्छी तरह पीस लें. अब इस मिश्रण में मेपल सिरप मिलाएं और फिर से थोड़ा पीस लें. इस मिश्रण को आइसक्रीम के सांचों में डालें और ऊपर से अखरोट के टुकड़े डालें. रात भर फ्रिज में रखें. आपकी स्वादिष्ट, गिल्ट-फ्री आइसक्रीम तैयार है! 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)