अमृतसर में बड़े पैमाने पर पराठे बेचने वाली महिला की कहानी से इंटरनेट पर लोगो को किया प्रेरित

इंटरनेट प्रेरक सामग्री से भरा हुआ है जो हमें उन अविश्वसनीय चीजों की प्रशंसा में छोड़ देता है जो लोग डेली बेसिस पर पूरा करते हैं.

अमृतसर में बड़े पैमाने पर पराठे बेचने वाली महिला की कहानी से इंटरनेट पर लोगो को किया प्रेरित

खास बातें

  • यह कहानी अमृतसर के एक स्ट्रीट वेंडर की है.
  • एक स्टॉल पर पराठे बेचने वाली वीना ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.
  • पति की मौत के बाद सारी जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर आ गई.

इंटरनेट प्रेरक सामग्री से भरा हुआ है जो हमें उन अविश्वसनीय चीजों की प्रशंसा में छोड़ देता है जो लोग डेली बेसिस पर पूरा करते हैं. किसी को चुनौतियों से पार पाते हुए देखना हमें भी ऐसा ही करने और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा देता है. और कुछ हासिल करने की उस तरह की ज्वलंत इच्छा के साथ, हम अपने जीवन में लगभग सभी बाधाओं को पार कर सकते हैं. हाल ही में, हम एक ऐसी कहानी लेकर आए हैं जो एक ही समय में आप सभी को विनम्र और प्रेरित करेगी. यह कहानी अमृतसर के एक स्ट्रीट वेंडर की है - एक स्टॉल पर पराठे बेचने वाली वीना ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उनकी प्रेरक कहानी और कड़ी मेहनत हममें से कई लोगों के लिए प्रकाश की किरण के रूप में आती है जो लगातार चुनौतियों का सामना कर रहे हैं.

स्पेशल वीकेंड के लिए घर पर बनाएं मजेदार वेज कीमा मसाला- Recipe Video Inside

फ़ूड ब्लॉगर @youtubeswadofficial द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम वीना को उसके पराठे के स्टॉल पर खाना बनाते हुए देख सकते हैं. @youtubeswadofficial के मुताबिक, वीना पिछले 20 सालों से हाउस हेल्प हैं और उनकी चार बेटियां हैं. लेकिन पति की मौत के बाद सारी जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर आ गई. इसलिए, अपनी बेटियों का समर्थन करने के लिए, महिला अब एक पराठा स्टाल चलाती है और अमृतसर में सबसे बड़े पराठों में से एक बनाती है. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे 481K लोगों ने देखा है, इसे 56.8K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स की सराहना मिल चुकी है! कई लोगों ने इमोजी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उनके मन में उनके लिए बहुत 'सम्मान' है. कुछ अन्य लोगों ने भी लोकेशन के बारे में पूछा है और कहा है कि वे महिला की मदद करना चाहेंगे. एक व्यक्ति ने लिखा, "कृपया पता शेयर करें, मैं उससे मिलना चाहता हूं,".

वहीं अन्य लोगों ने भी कहा है, ''भगवान भला करे!

कई लोगों ने यह भी कहा है कि वह एक "मजबूत महिला" हैं और " उनके काम को सलाम करते हैं."

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोलकाता स्ट्रीट-स्टाइल चिकन चाउमीन बनाने के लिए यहां देखें 6 क्विक टिप्स (Recipe Inside)