देखें: रोजा और इफ्तार पर गौहर खान का "Expectation Vs Reality" वीडियो

Guahar Khan: रमजान का पवित्र महीना चल रहा है और दुनिया भर में मुस्लिम कम्युनिटी इस त्योहार को बहुत ही फन और उत्साह के साथ मना रहे हैं. रमजान के दौरान एक सामान्य दिन 'सहरी' से शुरू होता है और समाप्त 'इफ्तार' पर होता है.

देखें: रोजा और इफ्तार पर गौहर खान का

Guahar Khan: गौहर हेल्दी और क्लीन खाना पसंद करती है.

Guahar Khan: रमजान का पवित्र महीना चल रहा है और दुनिया भर में मुस्लिम कम्युनिटी इस त्योहार को बहुत ही फन और उत्साह के साथ मना रहे हैं. रमजान के दौरान एक सामान्य दिन सूर्योदय से पहले 'सहरी' से शुरू होता है और शाम की नमाज के साथ समाप्त होता है, उसके बाद 'इफ्तार' होता है. रेस्ट, वे बिना किसी फूड या पानी के लगभग 12 घंटे तक पूरे दिन 'रोजा' (उपवास) रखते हैं. वर्षों से, लोग इस बारे में जिज्ञासु रहे हैं कि मुस्लिम कम्युनिटी लगभग एक महीने तक कैसे उपवास रखता है. उन पॉपुलर मान्यताओं और मिथकों में से कुछ से प्रेरणा लेते हुए, बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में एक विचित्र और सुपर फनी कंटेंट तैयार किया और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया.

 

Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर

गौहर ने हाल ही में रोज़ा के दौरान उम्मीद बनाम वास्तविकता पर फोटो-शेयरिंग ऐप पर रील साझा की. रोज शर्बत, फल, खजूर, पकौड़े और बहुत कुछ सहित कई फूड से पहले रील उनके साथ शुरू होती है. हम उसे पहली बार यह दिखाते हुए देख सकते हैं कि लोग रोज़ा के दौरान "खाने को देखकर कैसा महसूस करते हैं". अगली क्लिप में, वह स्पष्ट करती है, "हम वास्तव में कभी कुछ महसूस नहीं करते हैं! और खाना बना सकते हैं, सर्व कर सकते हैं और ठीक से रेसिस्ट कर सकते हैं!" यहां देखें सुपर फनी वीडियो:

Karisma Yummy Treats: मफिन, कुकीज़ और बहुत कुछ के साथ देखें करिश्मा कपूर का यम्मी ट्रीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलचस्प लगा, है ना? जबकि वीडियो ने हमें विभाजित कर दिया है, टेबल पर फूड्स की रेंज ने निश्चित रूप से हमें भूखा बना दिया है. अगर आप भी इन स्वादिष्ट इफ्तार डिशेज को आजमाना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं.