Viral Video: एक-दो नहीं, डोसे की कुल 16 प्लेटें एक साथ सर्व करने की स्किल से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, बोले हमें वेटर...

Waiter Carries Tower Of Dosa: इंडस्ट्रलिस्ट आनंद महिंद्रा ने हाल ही में ट्विटर पर एक स्किल वेटर का एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक रेस्टोरेंट में ऑर्डर ले जाने वाले एक स्किल वेटर को दिखाया गया है.

Viral Video: एक-दो नहीं, डोसे की कुल 16 प्लेटें एक साथ सर्व करने की स्किल से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, बोले हमें वेटर...

Viral Video: हम वेटर को किचन से सर्विंग एरिया तक डोसा प्लेट्स का एक टावर ले जाते हुए देख सकते हैं.

खास बातें

  • वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया.
  • इसे 29 हजार लाइक्स मिले.
  • एक साथ डोसे की 16 प्लेटें.

Waiter Carries Tower Of Dosa: टेबल की प्रतीक्षा करना उतना आसान नहीं है जितना लगता है. वेटर के साथ बातचीत करने, ऑर्डर को पूरा करने और फूड को सर्व करने के लिए पर्याप्त कौशल और धैर्य की आवश्यकता होती है. ऐसा लगता है कि इंडस्ट्रलिस्ट आनंद महिंद्रा इससे पूरी तरह सहमत हैं. उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक स्किल वेटर का एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक रेस्टोरेंट में ऑर्डर ले जाने वाले एक स्किल वेटर को दिखाया गया है. दो मिनट के वीडियो में, हम वेटर को किचन से सर्विंग एरिया तक डोसा प्लेट्स का एक टावर ले जाते हुए देख सकते हैं. अंदाजा लगाइए कि कितने डोसे एक साथ रखे गए थे? एक-दो नहीं, डोसे की कुल 16 प्लेटें थीं! आपने हमें सुना. कथित तौर पर, वीडियो बैंगलोर के सबसे पॉपुलर साउथ इंडियन रेस्टोरेंट विद्यार्थी भवन में लिया गया था. जो 1943 से लोगों के लिए कैटरिंग कर रहा है. 

डोसा तैयार करने से लेकर टेबल तक ले जाने तक का काम बड़ी चतुराई से किया गया. महिंद्रा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमें 'वेटर प्रोडक्टिविटी' को ओलंपिक खेल के रूप में मान्यता दिलाने की जरूरत है. यह सज्जन उस इवेंट में गोल्ड के दावेदार होंगे." यहां आपके लिए ट्वीट है: 

ट्विटर पर मिसल पाव की आलोचना करना शख्स को पड़ा भारी, इंटरनेट यूजर ने ऐसे लगाई लताड़- यहां जानें क्या है पूरा मामला

पोस्ट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे एक मिलियन से अधिक बार देखा गया, लगभग 29 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले. 

Viral Video: कुछ फूड लवर्स को पसंद नहीं आया लावा इडली का कॉम्बिनेशन, यहां जानें क्यों

एक व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "उन्हें फिजिकल और ऊष्मप्रवैगिकी की अच्छी समझ है कि प्लेटों को बैलेंस करने के लिए और अपने हाथों को जलने से बचाने के लिए कैसे सावधानी से रखा जाता है." एक अन्य कमेंट में लिखा है, "आह...यह बेंगलुरु में विद्यार्थी भवन है. सबसे अच्छा डोसा सर...आप जरूर ट्राई करें." एक तीसरे कमेंट में लिखा था, "और यह याद रखने के लिए कि इतने लोगों के बीच किसने डोसा मंगवाया...उसकी मेमोरी पॉवर की भी सराहना की जानी चाहिए!"

एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, "यह @VidyarthiBhavan, बेंगलुरु है. हमें होटल के अंदर सीट पाने के लिए वीकेंड में दो घंटे से अधिक वेट करने की आवश्यकता है. टेस्ट लाजवाब है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको वीडियो कैसे मिला? नीचे कमेंट में इसे हमारे साथ साझा करें.