Viral Video: कुछ फूड लवर्स को पसंद नहीं आया लावा इडली का कॉम्बिनेशन, यहां जानें क्यों

इडली के साथ किया गया ये फ्यूजन कुछ लोगों को खासा पसंद नहीं आया है. इंटरनेट पर यूजर्स को प्रभावित करने में कामयाब नहीं हुई है. अधिक जानने के लिए पढ़े.

Viral Video: कुछ फूड लवर्स को पसंद नहीं आया लावा इडली का कॉम्बिनेशन, यहां जानें क्यों

इडली के बैटर के साथ गोलगप्पों का ये कॉम्बिनेशन हुआ वायरल.

खास बातें

  • Lava idli is the latest bizarre recipe to go viral.
  • This unique dish has left foodies disappointed.
  • Here's how internet users reacted to it.

Viral Video: सुबह उठकर नाश्ते का ख्याल सबसे पहले आता है. क्योंकि सुबह का ये सबसे पहला मील आपको पूरे दिन के लिए एनर्जी देता है. इसलिए जरूरी है कि आप नाश्ते में हेल्दी चीज खाएं. अब जब बात हेल्दी फूड की आ रही है तो आपके दिमाग में साउथ इंडियन फूड का ख्याल तुरंत दिमाग में आ जाता है. इडली, डोसा और अप्पम देश भर के फूड लवर्स के बीच बहुत पसंद किया जाता है. समय के साथ, इन क्लासिक व्यंजनों में कई तरह के बदलाव भी हुए हैं. जहां कुछ चेंजेस लोगों को पसंद आएं तो वहीं कई लोग इनसे ज्यादा खुश नजर नहीं आए हैं. ऐसा ही एक उदाहरण लावा इडली है जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है. यह इडली और गोलगप्पे का कॉम्बिनेशन है. सोशल मीडिया पर इस रेसिपी का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियों की शुरुआत इडली के बैटर को घी लगे सांचों में डालने से होती है, फिर गोलगप्पों को सांभर से भरकर सांचो में रखा जाता है. आखिर में इसके ऊपर बैटर डाला जाता है और गरम स्टीमर में 8-10 मिनट के लिए पकाया जाता है.

सुबह ब्रेकफास्ट बनाने के लिए समय की है कमी तो इस इंस्टेंट डोसा रेसिपी को करें ट्राई

बता दें कि इडली के साथ किया गया ये फ्यूजन कुछ लोगों को खासा पसंद नही आया है. इस वीडियो को एक ऐसे यूजर ने शेयर किया है जो इस डिश से बिल्कुल भी खुश नहीं था. क्लिप को शेयर करते हुए, यूजर ने कहा: “जिसने भी इडली के साथ ऐसा किया है, वह बड़ी सजा का हकदार है. यहां इडली या गोलगप्पे के साथ कोई न्याय नहीं किया गया है.”

एक अन्य यूजर ने कहा, 'मेरे अंदर कुछ मर गया.'

एक यूजर ने लिखा की: "मैं नहीं चाहूंगा कि यह लावा इडली मेरे सबसे बुरे दुश्मन पर रील करे."

एक अन्य यूजर ने कहा, “गोलगप्पे से लावा इडली बना रहे हैं दोस्त. यह अत्याचार बंद करो.”

अक्टूबर 2022 में, बैंगलोर में एक इडली वेंडिंग मशीन का वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को बेंगलुरु के एक फूड ब्लॉगर ने रिकॉर्ड किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि मशीन कैसे काम करती है. इस वेंडिंग मशीन में कस्टमर एप्लिकेशन पर एक कोड स्कैन करके ऑनलाइन पेमेंट करके ऑर्डर दे सकता है. वेंडिंग मशीन के मेन्यू में इडली, वड़ा और पोडी इडली शामिल हैं. इस वेंडिंग मशीन में मिनटों में इडली तैयार की जाती है. रिसाइकिल योग्य पैकेजिंग में पैक की जाती है, और एक सेकेंडरी मशीन से चटनी के साथ सर्व की जाती है. इस वेंडिमग मशीन के आइडिया ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैल लावा इडली के बारे में आपको क्या लगता है? हमें कमेंट बॉक्स पर जरूर बताए.