ट्विटर पर मिसल पाव की आलोचना करना शख्स को पड़ा भारी, इंटरनेट यूजर ने ऐसे लगाई लताड़- यहां जानें क्या है पूरा मामला

Viral: मिसल पाव लगभग हर महाराष्ट्रीयन की पसंदीदा डिश है. इसलिए हाल ही में जब इस डिश की आलोचना की गई तो कई लोग एक साथ आए और इस पर अपना रिएक्शन दिया.

ट्विटर पर मिसल पाव की आलोचना करना शख्स को पड़ा भारी, इंटरनेट यूजर ने ऐसे लगाई लताड़- यहां जानें क्या है पूरा मामला

मिसल पाव महाराष्ट्र का एक लोकप्रिय नाश्ता है.

खास बातें

  • मिसल मोठ की फलियों से बनी एक मसालेदार स्वादिष्ट करी है.
  • इसके ऊपर उबले हुए आलू, सेव, कटे हुए प्याज और बहुत कुछ डाला जाता है.
  • ट्विटर पर एक यूजर ने मिसल पाव की आलोचना की.

Viral: यदि आप महाराष्ट्रीय खाने के बारे में थोड़ा बहुत ही जानते हैं तो आपने मिसल पाव के बारे में जरूर सुना होगा. मिसल पाव एक मसालेदार स्वादिष्ट करी है जो बहुत सारे स्पाइसी मसाले, प्याज, लहसुन, अदरक, मिर्च और मोठ की फलियों को मिलाकर बनाई जाती है. फिर इसके ऊपर से उबले हुए आलू, सेव, कटे हुए प्याज़, हरा धनिया, हरी मिर्च, नींबू का रस डाला जाता है और बटर-टोस्टेड पाव के साथ परोसा जाता है. मिसल पाव मुंबई का एक पसंदीदा नाश्ता है. वड़े पाव की तरह इसको भी लोग बेहद पसंद करते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि मिसल पाव लगभग हर महाराष्ट्रीयन की पसंदीदा डिश है. इसलिए हाल ही में जब इस डिश की आलोचना की गई तो कई लोग एक साथ आए और इस पर अपना रिएक्शन दिया. आइए आपको शुरू से बताते हैं आखिर ये पूरा मामला है क्या?

मिनटो में घर पर कैसे बनाएं मुंबई स्टाइल चिकन फ्रेंकी- Video Inside

बोधिसत्व मजुमदार नाम के एक शख्स ने हाल ही में ट्विटर पर महाराष्ट्रियन स्टेपल - मिसल पाव के लिए अपनी भावनाओं को बताते हए हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मिसल पाव एक डिश भी कैसे है. यह सिर्फ नमकीन है जो गलती से बहुत ऑयली घोघनी पर गिर गई है."

देखते ही देखते कुछ ही समय में इस पोस्ट ने इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच लिया और लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस शख्स की आलोचना करनी शुरू कर दी. एक कमेंट में लिखा था, "आप मुंबई की निन्दा कर रहे हैं." एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "आपको इन दोनों रेस्तरां में मिसल पाव ट्राई करना चाहिए- 1. आस्वद - दादर (शिवाजी पार्क) 2. आमंत्रन- ठाणे (पश्चिम) (मामलेदार फ्रेंचाइजी की कोशिश न करें जो आपको हर जगह मिल सकती है)।" एक तीसरे कमेंट में लिखा था, "तब तक प्रतीक्षा करें, जब तक आपके पास उसल पाव न हो,. " एक शख्स ने आगे लिखा, "लेकिन यह बहुत ही मजेदार है."

वहीं कुछ लोगों ने बोधिसत्व की राय पर अपनी राय मिलाते हुए कहा,"यह भी बुरी तरह से बनाई गई घोघनी है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "हाँ बिल्कुल!!! मुझे यहाँ भज्जी पाव बहुत पसंद आया लेकिन ये मिसल पाव भी क्या है !!?"

मिसल पाव की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें .

यहां देखें मुंबई के फेमस फूड वड़ा पाव का रेसिपी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com