विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2022

देखेंः एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का टेस्टी Morning ब्रेकफास्ट, जो Nutrient से है भरा...

Morning Yummy Breakfast: ठीक ही कहा गया है- सुबह दिन दिखाती है. सुबह का स्वादिष्ट मील हमें दिन की शुरुआत अत्यधिक सकारात्मकता के साथ करने में मदद करता है.

देखेंः एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का टेस्टी Morning ब्रेकफास्ट, जो Nutrient से  है भरा...
Morning Yummy Breakfast: कल्कि कोचलिन ने इंस्टा पर शेयर की ब्रेकफास्ट की स्टोरी.

Morning Yummy Breakfast: ठीक ही कहा गया है- सुबह दिन दिखाती है. सुबह का स्वादिष्ट मील हमें दिन की शुरुआत अत्यधिक सकारात्मकता के साथ करने में मदद करता है. वह सब कुछ नहीं हैं. एक पौष्टिक ब्रेकफास्ट हमें पूरे दिन के लिए हर आवश्यक पोषक तत्व के साथ फ्यूल भरने में मदद करता है. कल्कि कोचलिन के लिए भी ऐसा ही लगता है. एक स्किल एक्ट्रेस और फिटनेस के प्रति उत्साही, कल्कि को अपनी डाइट को क्लीन और बैलेंस रखना पसंद है. यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप एक्ट्रेस को अक्सर अपने मील की झलकियां साझा करते हुए पाएंगे, जिसमें ज्यादातर हेल्दी और टेस्टी फूड होते हैं. उदाहरण के लिए उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी को लें.

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने आज सुबह मील का आनंद लिया. उनके ब्रेकफास्ट में सिलबीर (तुर्की एग), ब्लैक कॉफी और टोस्टेड ब्रेड शामिल थे- सिंपल, क्लीन, और सुपर स्वादिष्ट! हम दो कप कॉफी और अंडे की दो प्लेट देख सकते थे, यह दर्शाता है कि उनके पास ब्रेकफास्ट के लिए कंपनी थी (शायद उसका पार्टनर हेशबर्ग). "मंगलवार की सुबह को कैसे बेहतर बनाया जाए," उसने स्टोरी को कैप्शन दिया. अगली स्टोरी में, उसने हमें स्वादिष्ट तुर्की एग का एक क्लोज-अप व्यू दिया - हमें कहना होगा, यह पर्फेक्शन के साथ कुक किया गया था. कल्कि की इंस्टा-स्टोरीज़ पर एक नज़रः 

सारा अली खान की लेटेस्ट फूड स्टोरिज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी– See Pic

qjn0tlb8

कल्कि कोचलिन इंस्टाग्राम

हमारी तरह क्या आप भी ललचा रहे हैं? अगर हां, तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हमें सिलबीर (या टर्किश एग्स) की रेसिपी मिली जिसे आप आसानी से घर पर बना सकते हैं और कल्कि कोचलिन-स्टाइल के ब्रेकफास्ट का आनंद ले सकते हैं. आइए हम आपको इसकी रेसिपी के बारे में बताते हैं. 

एक्ट्रेस वाणी कपूर ने Reveals किया अपना Favourite फूड, यहां देखें तस्वीरें

तुर्की अंडे कैसे बनाएं- How To Make Turkish Eggs:

तुर्की डिशेज में एक आम आमलेट रेसिपी, इसमें घर के बने ग्रीक योगर्ट मिश्रण के बेड के ऊपर बैठे हुए एग शामिल होते हैं, जिन्हें गर्म और मेल्ट हुए मसालेदार बटर से गार्निश किया जाता है. आप हमेशा ग्रीक योगर्ट को रेगुलर होममेड हंग कर्ड से रिप्लेस कर सकते हैं. कुछ अन्य सामग्री जो डिश के स्वाद को बढ़ाने में मदद करती हैं, उनमें पुदीने के पत्ते, धनिया पत्ती, लहसुन, मक्खन, सिरका, जैतून का तेल, नमक और रेड चिली फ्लैक्स शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सारा अली खान की लेटेस्ट फूड स्टोरिज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी– See Pic
देखेंः एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का टेस्टी Morning ब्रेकफास्ट, जो Nutrient से  है भरा...
Actress Mouni Roy Shares Her Healthy Meal, See Picture Here
Next Article
Healthy Meal: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर किया अपना हेल्दी मील, यहां देखें तस्वीर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;