दिल्ली स्ट्रीट वेंडर बेच रहा है चॉकलेट मसाला स्वीट कॉर्न और इंटरनेट पर लोग हुए कन्फ्यूज

कुछ स्ट्रीट वेंडर हैं जिन्होंने इन स्ट्रीट-स्टाइल फूड को एक यूनिक ट्विस्ट जोड़कर भीड़ से बाहर निकलने का फैसला किया है.

दिल्ली स्ट्रीट वेंडर बेच रहा है चॉकलेट मसाला स्वीट कॉर्न और इंटरनेट पर लोग हुए कन्फ्यूज

खास बातें

  • एक स्ट्रीट वेंडर ने कॉर्न कॉब को अपना एक पर्सनल ट्विस्ट दिया.
  • विक्रेता ने मकई के ऊपर चॉकलेट छिड़कने का साहसिक कदम उठाया.
  • इंटरनेट पर वीडियो को कई लोगों ने देखा.

स्ट्रीट फूड के साथ भारतीयों का एक अलग रिश्ता जिसे किसी ​परिचय की जरूरत नहीं हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम देश के किस हिस्से में हैं, हर नुक्कड़ पर, हम विक्रेताओं को स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड बेचते हुए देख सकते हैं. जबकि हम सभी राष्ट्रीय पसंदीदा - गोल गप्पे, दही वड़ा और बहुत सारी चीजों से परिचित हैं - कुछ स्ट्रीट वेंडर हैं जिन्होंने इन स्ट्रीट-स्टाइल फूड को एक यूनिक ट्विस्ट जोड़कर भीड़ से बाहर निकलने का फैसला किया है. हमें इंटरनेट पर एक वीडियो मिला जिसमें एक रेहड़ी-पटरी वाले ने कोब उर्फ "मक्के का भुट्टा" पर मकई को अपना एक पर्सनल ट्विस्ट दिया. मक्के को चाट मसाला और मक्खन से सीजनिंग करने के बजाय, विक्रेता ने मकई के ऊपर चॉकलेट छिड़कने का साहसिक कदम उठाया. हम पर विश्वास नहीं करते? जरा यहां देखें:

Anjeer Milk For Winters: सर्दियों में अंजीर दूध पीने के क्या हैं फायदे, यहां जाने इस हेल्दी ड्रिंक की रेसिपी

वीडियो में वेंडर स्वीट कॉर्न पर मक्खन फैलाता है. फिर वह इसे चॉकलेट सॉस के छिड़कता है उसके बाद, वह इस पर क्रीम और सी​जनिंग डालते है और कोब में मसाला जोड़ता है. अंत में, वह कॉर्न को नींबू के रस से सजाते हैं और फिर कॉर्न को प्लेट पर ऊपर और नीचे स्लाइड करते हैं ताकि चॉकलेट सॉस और क्रीम नींबू के रस और सीज़निंग के साथ मिल जाए.

@ankaitluthra द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसे 33k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस चॉकलेट मसाला कॉर्न ने देसी इंटरनेट को कन्फ्यूज कर दिया है. चॉकलेट और क्रीम के साथ मीठी सामग्री को नींबू के रस और सीज़निंग जैसी नमकीन सामग्री के साथ जोड़ना दर्शकों के लिए कोई मायने नहीं रखता था!

हम सभी को चाट मसाला, नमक, लाल मिर्च पाउडर और नींबू से बना क्लासिक कॉर्न बहुत पसंद है. यही कारण है कि मकई पर यह अजीबोगरीब टेक हमारे लिए पचाना मुश्किल हो गया है. जहां देसी इंटरनेट ने इस कॉर्न कोब को थोड़ा अजीब पाया है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस व्यंजन का स्वाद लेने की चुनौती लेने में रुचि रखते हैं.

Potato Cheela: ब्रेकफास्ट हो या शाम की चाय, किसी भी समय के लिए एकदम परफेक्ट है यह आलू चीला

क्या आपको लगता है कि इस चॉकलेट कॉर्न का स्वाद अच्छा होगा? क्या आप इस व्यंजन को आजमाने की हिम्मत करेंगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com