Vishal Dadlani: विशाल ददलानी के लिए इस गुजराती फ़ीस्ट को खत्म करना था 'कठिन काम', जानें किसने की मदद

Vishal Dadlani Gujarati Feast: कभी आपने सोचा है कि हमारे कुछ पसंदीदा रियलिटी सिंगिंग और डांसिंग शो सीन के पीछे क्या चल रहा है? जहां देश के विभिन्न कोनों से परफॉरमर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रतिभा का प्रर्दशन करते हैं.

Vishal Dadlani: विशाल ददलानी के लिए इस गुजराती फ़ीस्ट को खत्म करना था 'कठिन काम', जानें किसने की मदद

Vishal Dadlani: विशाल ददलानी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में वे सभी उत्तर हैं जिनकी आपको तलाश है.

खास बातें

  • सिंगर-कॉमपोज़र ने सिंगिंग रियलिटी शो के सेट से कुछ स्निपेट साझा किए.
  • स्क्रीन के दूसरी तरफ उस स्वादिष्टता को देख सकते हैं.
  • विशाल ददलानी ने गुजराती फ़ीस्ट के मजे लिए.

Vishal Dadlani Gujarati Feast:   कभी आपने सोचा है कि हमारे कुछ पसंदीदा रियलिटी सिंगिंग और डांसिंग शो सीन के पीछे क्या चल रहा है? जहां देश के विभिन्न कोनों से परफॉरमर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रतिभा का प्रर्दशन करते हैं, वहीं टैलेंटेड जज अपने कुछ परफॉरमेंस से भी हमें लुभाते हैं. लेकिन जब कैमरे नहीं चल रहे हों तो सीन कैसा होता है? यदि आपके मन में कभी यह विचार आया है, तो विशाल ददलानी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में वे सभी उत्तर हैं जिनकी आपको तलाश है. सिंगर-कॉमपोज़र ने सिंगिंग रियलिटी शो के सेट से कुछ स्निपेट साझा किए, जिन्हें वह जज कर रहे हैं, और हम तुरंत स्क्रीन के दूसरी तरफ उस स्वादिष्टता को देखना चाहते थे.

Masaba Gupta: डिजाइनर मसाबा गुप्ता के वर्किंग संडे में यम्मी ट्रीट, देखें तस्वीर

ऐसा लगता है कि यह सेट पर गुजराती फूड एप्रिशिएशन डे था, क्योंकि जज के पास केवल गुजराती स्नैक्स की एक प्लेट नहीं थी, बल्कि कुछ बेहतरीन गुजराती फूड की एक लाइन-अप थी. सामने से शुरू करते हुए, अचार, रसदार और चमकदार खांडवी, फेमस गुजराती पत्रा, सिग्नेचर ढोकला, और खाकरा और गांठिया की प्लेटों के साथ थेपला को दूर तक देखा जा सकता है. इन गुजराती स्नैक्स के साथ चावल के व्यंजन और शक्कर की चाशनी वाली जलेबी का एक ढेर इसे खत्म करने के लिए था.

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मॉर्निंग कॉफी पोस्ट, देखें तस्वीरें

विशाल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यह एक कठिन काम है, लेकिन किसी को करना होगा," हंसते हुए इमोजी के साथ, और आगे एड, "शंकर महादेवन और मैंने अच्छा खाया, लेकिन निश्चित रूप से, हिमेश रेशमिया ने हाथ ऊपर कर लिया, "मतलब हिमेश ही खाना छोड़ देने वाला था. यहां ड्रूल वर्थी स्प्रेड को देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com