विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 10, 2023

Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने रिवील किया फराह खान का Beauty Secret

Shilpa Video: फराह खान ने 9 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया, शिल्पा शेट्टी ने फराह के बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें फराह ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट मील का खुलासा किया.

Read Time: 3 mins
Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने रिवील किया फराह खान का Beauty Secret
शिल्पा शेट्टी और फराह खान दोनों ही हैं खाने की शौकीन.

Shilpa Video: हमने अक्सर यह कहावत सुनी है कि जो लोग साथ में खाना खाते हैं, वो साथ मे रहते हैं. लोग आम तौर पर खाना शेयर करने के साथ एक प्यारा रिश्ता भी शेयर करते हैं. बता दें कि बॉलीवुड की दो जानी-मानी हस्तियां भी एक-दूसरे के साथ फूड लवर्स वाला बॉन्ड शेयर करती हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और डायरेक्टर फराह खान बॉलीवुड की वो दो ऐसी हस्तियां हैं जिनकी दोस्ती सालों से चली आ रही है. उन दोनों के मजाकिया अंदाज के अलावा दोनों ही खाने की भी दीवानी हैं. बता दें कि 9 जनवरी को फराह खान 58 साल की हो गई. इस बार वो अपने बर्थडे पर अपने भाई साजिद के साथ बिग बॉस के घर पर थी, लेकिन उनके दोस्तों ने उनको विश करने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी. फराह खान के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने उनका एक मज़ेदार वीडियो  शेयर किया है जिसमें फराह अपनी ब्यूटी को बनाए रखने के लिए क्या खाती हैं इस बात का खुलासा किया है. आइए देखते हैं वीडियो:

वीडियो में हम देख सकते हैं कि फराह खान की प्लेट में कलरफुल सब्जियां हैं, जिनको वो बहुत ही मजे से खा रही हैं. सलाद को खाते हुए फराह ने अपने अच्छे लुक का सीक्रेट भी बताया, लेकिन इसमें एक मजेदार बात भी है. वीडियो में फराह खान ने कहा, "मेरी खूबसूरती का राज-सलाद (मेरी खूबसूरती का राज-सलाद)." हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने तुरंत इशारा किया कि इस सलाद के नीचे बुर्राटा चीज़ है, और इस तरह से उनका सलाद इतना भी हेल्दी नहीं है जितना वो दिखने में लग रहा है. फराह खान ने एक गाना गाते हुए कहा, "ये बुरा था, अब अच्छा है!"

Shilpa Shetty ने गाना गाते हुए शेयर किया वर्कआउट वीडियो, Rowing Machine एक्सरसाइज करने के बताए फायदे

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा,"आपके साथ कभी भी कोई मूमेंट लो नहीं रहा. लव यू, फरहू! आपको केवल प्यार, अच्छी हेल्थ और ढ़ेर सारी खुशियां...ओह हां, और आपकी थाली में हमेशा ढेर सारा टेस्टी खाना." बता दें कि ये कोई पहली बार नही हैं जब शिल्पा और फराह का ऐसा फनी वीडियो सामने आया है. इसके पहले भी शिल्पा फराह के साथ कई इस तरह के वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. हम सभी जानते हैं कि शिल्पा कितनी बड़ी फूडी हैं. हाल ही में उन्होंने फ्राइड आइस्क्रीम के साथ संडे बिंज के मजे लिए थे. शिल्पा के संडे बिंज में क्या-क्या था ये जानने के लिए यहां क्लिक करें..

Easy Tips to Clean Utensils: बर्तनों की चिकनाई साफ करने के लिए आजमाएं ये टिप्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नूडल्स खाने के हैं शौकीन तो एक बार जरूर ट्राई करें एग फ्राइड नूडल्स, फटाफट नोट करें आसान रेसिपी
Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने रिवील किया फराह खान का Beauty Secret
गर्मी में स्किन को ग्लोइंग बनाए रखने के लिए खाएं ये चीजें, कील मुहांसे और ऑयली स्किन से भी मिलेगी राहत
Next Article
गर्मी में स्किन को ग्लोइंग बनाए रखने के लिए खाएं ये चीजें, कील मुहांसे और ऑयली स्किन से भी मिलेगी राहत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;