शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज खाया टेस्टी फूड, डेजर्ट में खाई फ्राईड आइसक्रीम देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

शिल्पा शेट्टी अक्सर रविवार को अपना चीट डे मनाती नजर आती हैं. वो अपने चीट डे मील को अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं. आइएं देखें कि इस संडे को उन्होंने क्या खाया.

शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज खाया टेस्टी फूड, डेजर्ट में खाई फ्राईड आइसक्रीम देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

शिल्पा शेट्टी ने अपने संडे ब्रंच की दिखाई एक झलक

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी हर बार अपने संडे बिंज से हमें इंप्रेस करती हैं.
  • इस रविवार को उन्होंने बैस्टियन रेस्तरां में किया शानदार ब्रंच.
  • शिल्पा शेट्टी की मिठाई पर गया सबका ध्यान.

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से अपने संडे बिंज के साथ वापस आई हैं. बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. वो कब क्या कर रही हैं इस बारे में वो सब कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. कई लोग वेट लॉस और फिट रहने के लिए हेल्दी मील खाते हैं, लेकिन हफ्ते में एक दिन उनका चीट डे होता है जिस दिन वो अपने पसंद की हर चीज खाते हैं. हम सभी की तरह, शिल्पा शेट्टी का भी चीट डे होता है, और यह ज्यादातर संडे को होता है. इस बार भी संडे को वह एक बैस्टियन रेस्तरां में गई. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर साफ पता चल रहा है कि,उनके पास संडे के लिए एक शानदार ब्रंच था. सॉस, माइक्रो ग्रीन्स और तिल के साथ गोभी की बनी ये डिश देखने में काफी फैंसी लग रही थी. उन्होंने खाने को पाइनऐप्पल मिंट ड्रिंक के साथ कंपलीट किया. लास्ट में उन्होंने फ्राइड आइसक्रीम के मजे लिए जो देखने में ही इतनी टेस्टी लग रही थी कि आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

शिल्पा शेट्टी के संडे बिंज में यह क्लासिक पंजाबी डिश थी शामिल - देखें Pic

शिल्पा शेट्टी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "संडे ब्रंच". शिल्पा के इस ब्रंच में एक चीज जिस पर सबका ध्यान गया वो थी फ्राइड आइसक्रीम. फ्राइड आइसक्रीम बॉल्स को स्ट्रॉबेरी, नट्स और चॉकलेट सॉस के साथ कंपलीट किया गया था. 

यहां देखें शिल्पा शेट्टी के ब्रंच की फोटोज:

urctb8go
i6fppg0o
2oefiln8

शिल्पा शेट्टी कुछ दिन पहले ही लंदन में वेकेशन मना कर वापस लौटी हैं. वहां पर भी उनका फूड लव ऐसे ही बरकरार था. फैमिली के साथ वेकेशन के दौरान भी शिल्पा शेट्टी ने जमकर खाने के भी मजे लिए.

शिल्पा शेट्टी का संडे बिंज डिजर्ट लवर्स को आएगा खूब पसंद, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रविवार की छुट्टी में अच्छे खाने का लुत्फ उठाने वाली शिल्पा शेट्टी अकेली सेलिब्रिटी नहीं हैं. करिश्मा कपूर ने भी अपने घर में सिंधी खाने का लुत्फ उठाया. करीना और सैफ के साथ करिश्मा ने खूब मजे लिए यहां पढ़ें.