Viral Video: क्या आपने कभी खाई है टूना फिश फिलिंग वाली पानी पूरी, इंटरनेट पर मचा बवाल

क्या आपने कभी टूना मछली से भरी पानी पुरी के बारे में सुना है? क्लासिक इंडियन स्नैक का यह अनोखा स्वाद कनाडा के ओन्टारियो के एक रेस्तरां में मिलता है, जिसे करीश टैवर्न कहा जाता है.

Viral Video: क्या आपने कभी खाई है टूना फिश फिलिंग वाली पानी पूरी, इंटरनेट पर मचा बवाल

एक वायरल वीडियो में टूना फिलिंग से भरी 'पानी पुरी' बनाते हुए दिखाया गया है.

पानी पुरी देश के सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है. हम अक्सर इंटरनेट पर अपने पसंदीदा खाने के साथ एक्सपेरीमेंट होते हुए देखते हैं. इन सबसे पानी पूरी भी पीछे नहीं रहा है. लेकिन क्या आपने कभी टूना मछली से भरी पानी पुरी के बारे में सुना है? क्लासिक इंडियन स्नैक का यह अनोखा स्वाद कनाडा के ओन्टारियो के एक रेस्तरां में मिलता है, जिसे करीश टैवर्न कहा जाता है. जबकि हम आलू और मटर की फिलिंग वाले गोलगप्पे खाने के आदी हैं, लेकिन यह टूना फिश फिलिंग वाली पानी पूरी एक अलग ही स्वाद के साथ आती है. अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, रेस्तरां गर्व से शेयर करता है कि टूना पानी पूरी उनकी सबसे ज्यादा बिकने वाली थी और उन्होंने इन अनोखी पूरियों को बनाने की प्रोसेस का खुलासा किया. 

स्टाफ का कहना है कि "हर एक पीस को हाथ से बनाया गया था और प्यार और देखभाल से संभाला गया था." सर्व करने से पहले हर पूरी में टूना और पानी भरा जाता है. वहां काम करने वालों ने बताया कि "एक बार में पूरी पूरी मुंह में डालकर" पूरे अनुभव का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित किया.

ये भी पढ़ें: बिना 1 रुपए खर्च किए तेजी से घटेगा वजन, बाहर निकला पेट होगा अंदर, विराट कोहली के न्यूट्रिशनिस्ट ने दी फ्री डाइट टिप्स

नीचे पूरी क्लिप देखें:

जबकि कुछ लोगों को यह एक्सपेरिमेंट पसंद आया, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया.

एक यूजर ने कहा, "बहुत स्वादिष्ट लग रहा है."

एक अन्य ने कहा, "मैं इससे नफरत करना चाहता हूं, लेकिन मैं एक्साइटेड हूं."

एक कमेंट में लिखा था, "वैसे इसका स्वाद अच्छा है."

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "इन्हें बहुत पसंद है!! पुचका में क्या अद्भुत ट्विस्ट है!"

"सिर्फ इसलिए कि आप कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऐसा करना चाहिए! बस नहीं!" एक यूजर ने लिखा.

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)