विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2023

मार्केट में आया बिरयानी समोसा, क्या आपने किया ट्राई? देखकर भड़क गए लोग

Biryani Samosa: आपने कई तरह के समोसे खाए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी बिरयानी समोसे के बारे में सुना है. अगर नहीं तो यहां देख लीजिए.

मार्केट में आया बिरयानी समोसा, क्या आपने किया ट्राई? देखकर भड़क गए लोग

शाम की चाय और गरमा-गरम समोसे का नाम सुनते ही आपके मुंह में भी पानी आ जाता होगा और फिर रात को अगर खाने में बिरयानी मिल जाए तो कहना ही क्या है. ये दोनो ही डिश भारत में बेहद पसंद की जाती हैं. इनको पसंद करने वालों की संख्या का शायद ही अंदाजा लगाया जा सके. एक-दूसरे से बिल्कुल अलग ये दोनो फूड आइटम्स अपने-अपने स्वाद के लिए जाने जाते हैं और अच्छी बात यह है कि इन दोनो ही डिशेज में आपको कई तरह के बदलाव भी देखने को मिले हैं. बात करें अगर समोसों की तो आलू वाले सिंपल समोसे के अलावा आज कम समय में पनीर, नूडल्स, कॉर्न से लेकर कीमा और चिकन समोसा तक शामिल हैं. वहीं बिरयानी में मुरादाबादी से लेकर हैदराबादी बिरयानी तक ना जाने कितनी वैराइटी खाने को मिलती हैं. इसी के साथ अलग-अलग फूड कॉम्बिनेशन भी सामने आए हैं. लेकिन क्या आपने कभी बिरयानी समोसा के बारे में सोचा है. जी हां बिरयानी समोसा आप सही सोच रहे हैं. समोसे के अंदर बिरयानी भरकर उसे फ्राई करना. समोसे के अंदरर चावल को भरना यह आपको बहुत ही अजीब लग रहा होगा. लेकिन किसी ने ऐसा कर के दिखाया है. 

Chaitra Navratri 2023: कृति सेनन के साथ - साथ इन सेलेब्स ने कुछ इस तरह से मनाया अष्टमी

हाल ही में, एक ट्विटर यूजर ने "बिरयानी समोसा" दिखाते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली फोटो में, हम स्वादिष्ट चावल से भरा एक कच्चा समोसा देखते हैं. दूसरे में, हम बिरयानी की स्टफिंग किए गए इस समोसे को देखते हैं जिसको तोड़ने पर अंदर से बिरयानी निकलती है. बता दें यह पोस्ट आते ही वीयरल हो गया, लोग इस वियर्ड कॉम्बिनेशन को देखकर हैरत मे हैं.  यह 2 दिन पहले पोस्ट हुआ था और अब तक इसको लगभग 110.9K 9 या इससे ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब इतना सुनने के बाद भी आप इस समोसे को देखना चाहते होंगे, तो चलिए पहले यही देख लेते हैं. 

यहां देखें पोस्ट 

इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए जहां कुछ लोगों को यह नया समोसा पसंद आया तो कई लोगों ने इस पर जमकर अपना गुस्सा निकाला. कुछ लोग इस विचार से पूरी तरह से दूर हो गए, तो वही कुछ ने इस समोसे को ट्राई करने की बात तक की. हालांकि यह एक अजीब कॉम्बो की तरह लग रहा था.  एक यूजर ने लिखा, 'कोई तो इस शख्स को किचन में जाने से बैन कर दो.' एक यूजर ने लिखा, "भगवान भला करे जो इसको 
ठंड खाएंगे." नीचे पढ़ें इस वीडियो पर  नेटिज़न्स ने कैसे रिएक्शन दिए हैं:

Aam Ka Achaar Recipe: शेफ अजय चोपड़ा ने शेयर की परफेक्ट आम के अचार की रेसिपी, खाकर आ जाएगा मां के हाथों का स्वाद

आप इस समोसे के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे खाना पसंद करेंगे? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
मार्केट में आया बिरयानी समोसा, क्या आपने किया ट्राई? देखकर भड़क गए लोग
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com