Viral Reddit Post: शख्स ने किया अपना फेवरेट फूड ऑर्डर, लेकिन बिल देख चकरा गया सिर...

Food Bill Total Correct: हाल ही में, ऐसे ही एक फूड बिल ने विवाद खड़ा कर दिया है और इंटरनेट यूजर को विभाजित कर दिया है. यहां देखें कि आखिर कंफ्यूजन का कारण क्या था.

Viral Reddit Post: शख्स ने किया अपना फेवरेट फूड ऑर्डर, लेकिन बिल देख चकरा गया सिर...

Viral Reddit Post: इस वायरल रेडिट पोस्ट पर अभी तक 18 हजार लाइक्स और 1.2 हजार कमेंट्स आए.

अपने पसंदीदा फास्ट फूड आउटलेट्स पर खाना ऑर्डर करते समय, हम तुरंत अपनी पसंदीदा चीजें जूज करने लगते हैं, बिल का पेमेंट करते हैं और अपना फूड ले जाते हैं. हम शायद ही बिल में हर आइटम को देखते हैं और देखते हैं कि टोटल सही ढंग से एड किया गया है या नहीं. हालांकि, हाल ही में, ऐसे ही एक फूड बिल ने विवाद खड़ा कर दिया है और इंटरनेट यूजर को विभाजित कर दिया है. u/relpmeraggy नाम के एक Reddit यूजर ने सब-Reddit r/mildlyinfuriating में एक पोस्ट साझा की. पोस्ट में, हम बिल की एक तस्वीर देख सकते हैं जिसमें दो आइटम को दिखाया गया है. यहां देखें कि आखिर कंफ्यूजन का कारण क्या था:

Girl at the window argued with me to tell me my math was wrong. Please tell me I'm not tripping.
byu/relpmeraggy inmildlyinfuriating

ये भी पढें- फैक्ट्री में इस तरीके से बन रहे थे गोल-गप्पे, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

उन्होंने हेडर में लिखा, "खिड़की पर मौजूद लड़की ने मुझसे बहस करते हुए कहा कि मेरी मैथ गलत थी प्लीज मुझे बताएं कि मैं लड़खड़ा नहीं रहा हूं." बिल के अनुसार, Reddit यूजर ने 8.55 डॉलर प्रत्येक की कीमत वाले 2 ओरिजिनल जाइरो के लिए ऑर्डर दिया था. यह टोटल $17.1 तक पहुंच गया. इसके अलावा, उन्होंने $2.99 ​​में बड़े फ्रेंच फ्राइज़ का एक पोर्शन एड किया, जिससे आइडली टोटल $20.09 होना चाहिए. हालांकि, बिल में दिखाया गया टोटल अमाउंट $23.08 था. टेक्स सहित, यह टोटल $24.46 हुआ. Reddit यूजर ने बताया कि उससे $2.99 ​​ज्यादा कीमत चुकाई और उसने Reddit से पेमेंट करने के लिए कहा.

फूड बिल के बारे में रेडिट पोस्ट वायरल हो गई, जिस पर 18 हजार लाइक्स और 1.2 हजार कमेंट्स आए. लोगों ने बताया कि शायद उनसे एक के बजाय दो फ्रेंच फ्राइज़ का चार्च लिया गया था, इसलिए एक्स्ट्रा अमाउंट.हालांकि, यूजर ने दावा किया कि उसे फ्राइज़ के दो पोर्शन नहीं मिले और इस प्रकार, उससे गलत चार्च किया गया. उन्होंने कमेंट में कहा, "हर किसी से पूछने पर मुझे दो साइड नहीं मिले. प्यीज यहां भी ध्यान दें कि यह दो साइड नहीं दिखाता, केवल एक साइड है. इस कंफ्यूजन को दूर करने के लिए सभी को धन्यवाद." 

ये भी पढें- क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का "पसंदीदा नाश्ता"? देसी क्लासिक देख हैरान हो जाएंगे आप...

पोस्ट पर आए कमेंट पर एक नज़र डालें.

Comment
byu/relpmeraggy from discussion
inmildlyinfuriating
Comment
byu/relpmeraggy from discussion
inmildlyinfuriating
Comment
byu/relpmeraggy from discussion
inmildlyinfuriating
Comment
byu/relpmeraggy from discussion
inmildlyinfuriating

क्या आपको लगता है कि ड्राइव-थ्रू आउटलेट द्वारा बिल अमाउंट ठीक था? हमें कमेंट में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)