Viral Photo: लगी शर्त, जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा केला, इंटरनेट पर लोगों ने पूछा ये इतना बड़ा कैसे हो गया!!!!!!

Viral Post: यह सिर्फ एक सामान्य साइज का केला नहीं है. इसके बजाय, एक बड़े साइज का केला है. एक ट्विटर यूजर ने एक बड़े केले की दो तस्वीरों का एक सेट साझा किया है जो रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए पर्याप्त है.

Viral Photo: लगी शर्त, जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा केला, इंटरनेट पर लोगों ने पूछा ये इतना बड़ा कैसे हो गया!!!!!!

Viral Post: ट्विटर यूजर ने शेयर की केले की हैरान करने वाली तस्वीर.

खास बातें

  • क्या है केले की तस्वीर वाला पोस्ट.
  • इस पोस्ट को 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.
  • पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट मिले.

Viral Post: सोशल मीडिया एक आकर्षक जगह है. लोगों को ऑनलाइन एक साथ लाने के अलावा, इसका उपयोग फूड, टेक्नोलॉजी, फैशन से संबंधित जानकारी के अंश को साझा करने के लिए किया जाता है. जो कुछ भी यूनिक होता है वह अक्सर ध्यान आकर्षित करता है. फूडी ट्विस्ट वाली ऐसी ही एक पोस्ट ट्विटर पर सबका ध्यान खींच रही है. बड़ा फूड्स एक केला है. लगता है, सामान्य? अच्छा, यह सामान्य से बहुत दूर है. यह सिर्फ एक सामान्य साइज का केला नहीं है. इसके बजाय, हमारे पास एक बड़ा केला है. एक ट्विटर यूजर ने एक बड़े केले की दो तस्वीरों का एक सेट साझा किया है जो रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए पर्याप्त है.

पोस्ट को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. लोगों ने तस्वीरों को देखकर साइज का अंदाजा लगाने की भी कोशिश की है. जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, वहीं कुछ लोग इसके प्रकार को जानने के लिए एक्साइटेड हैं. 

US Restaurant Ban Children: अमेरिका के एक रेस्टोरेंट ने 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों को किया बैन तो इंटरनेट पर मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने एक GIF जोड़ा जिसमें लिखा था, "यह केला इतना बड़ा कैसे हो गया!!!!!!?"


 

Blinkit: ऑनलाइन ऑर्डर की ब्रेड के साथ पैकेट में निकला जिंदा चूहा, कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

एक अन्य ने कहा, "जब आपका डॉक्टर कहता है कि आपको पोटैशियम की आवश्यकता है"

"इससे 5,000 लोगों को खिलाने के लिए पर्याप्त केले की रोटी बनाई जा सकती है," एक कमेंट पढ़ें.

आश्चर्य है कि क्या यह जेनेटिकली मॉडिफाइड केला बूरिटो है, एक व्यक्ति ने कहा, "यह क्या है? किसी टाइप का जेनेटिक मॉडिफाइड केला बूरिटो?

इसी के बीच में एक शख्स ने लिखा, "सिर्फ फल ही नहीं, केले के बारे में लोगों को पता ही नहीं है, इतने सारे अलग-अलग टाइप के फल हैं, एक केला है जो एक बड़े बीज फली में बढ़ता है जो मार्शमैलो जैसा दिखता है और फ्लेवर में अच्छा होता है. वनीला आइसक्रीम की तरह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपने कभी इस तरह का बड़ा केला पहले कभी देखा है? हमें नीचे कमेंट में बताएं.