Vicky Kaushal: विक्की कौशल के एक फैन ने एक्टर को दिए इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां

Vicky Kaushal: मंगलवार की सुबह, विक्की कौशल के फैंस में से एक न केवल उनसे मिलने के लिए हवाई अड्डे पर पंहुचे, बल्कि वह एक्टर के लिए कुछ इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां भी लाए. विक्की कौशल तीन बड़ी फिल्मों के साथ, बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं.

Vicky Kaushal: विक्की कौशल के एक फैन ने एक्टर को दिए इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां

Vicky Kaushal: विक्की कौशल कभी भी यह स्वीकार करने से नहीं कतराते कि वह एक हार्डकोर फूडी हैं.

खास बातें

  • विक्की के फैन द्वारा किया गया प्यार दिल को छू लेने वाला है.
  • फैन ने एक्टर को इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां दिए
  • विक्की विजय कृष्ण आचार्य की अगली एक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं.

Vicky Kaushal: अपनी किटी में तीन बड़ी फिल्मों के साथ, विक्की कौशल बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं. जबकि उनकी अधिकांश फिल्मों के लिए उन्हें अपने बेस्ट शेप में रहने की आवश्यकता होती है, लेकिन एक्टर को पता है कि कैसे ब्रेक लेना है, खासकर अगर उनके फैंस द्वारा कुछ खास है. मंगलवार की सुबह, विक्की कौशल के फैंस में से एक न केवल उनसे मिलने के लिए हवाई अड्डे पर पंहुचे, बल्कि वह एक्टर के लिए कुछ इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां भी लाए. चूंकि विक्की कौशल कभी भी यह स्वीकार करने से नहीं कतराते कि वह एक हार्डकोर फूडी हैं, फैन द्वारा किया गया प्यार निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाला है.

 

विक्की कौशल ने अपने स्पेशल फैन को उनके द्वारा किए गए उनके प्रयासों के बारे में पोस्ट करने के लिए जल्दी से इंस्टाग्राम पर आए. कौशल ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह फ्राई स्नैक्स का विरोध करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार उन्हें इस केव में जाना पड़ा. कहा था नहीं खा पाउंगा, पर रहा नहीं गया, उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा. फैन एक फेमस विक्की कौशल फैन पेज के एडमिन है. फैन हूं "हैप्पी हूं जो जानती हूं कि मैं हमेशा से भूखी हूं. मम्मी पापा को बीना बताए. एयरपोर्ट मिलने आ गयी वो भी समोसा और जलेबी लेकर. (अपने माता-पिता को बताए बिना एयरपोर्ट पर आ गई)
कौशल ने इंदौर के समोसे और जलेबियों के लिए एक ठहाका भी दिया, "बहुत सारा प्यार. इंदौर के समोसे वैसे कमाल है यार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

विक्की कौशल विजय कृष्ण आचार्य की अगली एक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. वह बायोपिक स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की भूमिका पर भी काम करते नजर आएंगे. विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर एक फिल्म के लिए 'राज़ी' निर्देशक के साथ काम करेंगे.