विज्ञापन
This Article is From May 12, 2023

वाणी कपूर के नाश्ते की प्लेट देखकर फैंस करने लगे ड्रूल, यहां देखें टेस्टी पैनकेक की रेसिपी

वाणी कपूर ने हाल ही में अपने नाश्ते की एक फोटो शेयर की जो उनके फैंस को ड्रूल करने के लिए काफी थी.

वाणी कपूर के नाश्ते की प्लेट देखकर फैंस करने लगे ड्रूल, यहां देखें टेस्टी पैनकेक की रेसिपी
वानी कपूर का ब्रेकफास्ट देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

ठीक ही कहा गया है, “राजा की तरह नाश्ता करो; एक राजकुमार की तरह दोपहर का खाना और एक भिखारी की तरह रात का खाना. अगर आप भी इस बात पर यकीन रखते हैं तो आपके दिन का भी पहला मील यानि की नाश्ता पौष्टिक और पेट भरने वाला होना चाहिए, अगर नाश्ते में पैनकेक्स हो तो फिर क्या चाहिए. पैनकेक्स सबसे लोकप्रिय नाश्तों में से एक है! अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक हम पैनकेक्स की बात क्यों कर रहे हैंआश्चर्य है कि अचानक हम पेनकेक्स के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? तो हम आपको बता दें कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वाणी कपूर ने हाल ही में टेस्टी डिश के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है. एक्ट्रेस ने अपने टेस्टी नाश्ते की एक फोटो शेयर की है जिसको देखकर हम अपने मुंह में पानी लाने से नहीं रोक पाए हैं. वाणी कपूर के पैन केक के ऊपर कैरामेलाइज्ड केले के स्लाइस, कटे हुए कीवी, नट्स और किशमिश नजर आ रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "बनाना फोस्टर स्लर्प,". 

यहां देखें स्टोरी

rodqndb8

अगर वाणी कपूर के टेस्टी पैनकेक्स को देखकर आपका भी मन कुछ टेस्टी नाश्ता खाने को कर रहे हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही टेस्टी ब्रेकफास्ट की रेसिपी.

राइस पैन केक

अगर आपको पैनकैक पसंद है तो आप  इस बार कुुछ अलग भी ट्राई कर सकते हैं. सुबह के नाश्ते में इस बार आप चावल से बने पैन केक्स खा सकते हैं. कई भारतीय घरों में चावल एक को खाने में मुख्य रूप से खाया जाता है. इसे साधारण दाल चवाल से लेकर क्विक फ्राइड राइस, चीला, इडली और भी  कई तरह की डिश में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. लेकिन इस बार आप इसके पैन केक बनाकर इसका मजा ले सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

छाछ में ये चीजें मिलाकर बालों को करे वॉश, बालों को झड़ना होगा बंद, डैंड्रफ हो जाएगी जड़ से खत्म

गुड़ पैन केक

गुड़ में पाए जाने वाले पोषक तत्व आपके लीवर और पाचन तंत्र को भी मजबूत करते हैं. स्वाद में मीठा और खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी और क्या चाहिए.आप इसको अपने खाने में शामिल कर के कई फायदे उठा सकते हैं. आप खाने की कई चीजें गुड़ के साथ बना सकते हैं. इसमें पाया जाने वाला मीठापन आपको नुकसान नहीं पहुंचाता है. आज हम आपको बताएंगे गुड़ से बनने वाले पैनकेक की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
वाणी कपूर के नाश्ते की प्लेट देखकर फैंस करने लगे ड्रूल, यहां देखें टेस्टी पैनकेक की रेसिपी
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com