Vaani Kapoor Breakfast: क्या खास था एक्ट्रेस वाणी कपूर के ब्रेकफास्ट में, यहां देखें पोस्ट

Vaani Kapoor Breakfast: संडे का दिन आराम करने और कुछ आवश्यक सेल्फ केयर और लाड़-प्यार का आनंद लेने के लिए होता है. कड़ी मेहनत के एक लंबे वीक के बाद, हम सभी अपने आप को एक स्वादिष्ट और फिलिंग मील या कुछ एक्स्ट्रा कीमती मिनटों की नींद के साथ रिवार्ड करते हैं.

Vaani Kapoor Breakfast: क्या खास था एक्ट्रेस वाणी कपूर के ब्रेकफास्ट में, यहां देखें पोस्ट

Vaani Kapoor Breakfast: वाणी कपूर का संडे ब्रेकफास्ट देख क्रेव करने लगेंगे आप.

खास बातें

  • वाणी कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • वाणी कपूर अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखती हैं.
  • वाणी कपूर इन स्वीट के मजे लिए.

Vaani Kapoor Breakfast:  संडे का दिन आराम करने और कुछ आवश्यक सेल्फ केयर और लाड़-प्यार का आनंद लेने के लिए होता है. कड़ी मेहनत के एक लंबे वीक के बाद, हम सभी अपने आप को एक स्वादिष्ट और फिलिंग मील या कुछ एक्स्ट्रा कीमती मिनटों की नींद के साथ रिवार्ड करते हैं. एक्ट्रेस वाणी कपूर कोई उन्हीं में से हैं. खाने की शौकीन और फिटनेस के प्रति उत्साही होने के कारण, वाणी कपूर आसानी से अपनी कैलोरी सेवन को बैलेंस करने के तरीके खोज लेती हैं. रविवार को, उसने इंस्टाग्राम पर वीकेंड इंडलजेंस के अपने आइडिया साझा किए: रेड वेलवेट पैनकेक्स की एक स्वादिष्ट दिखने वाली प्लेट. खूबसूरती से पके हुए मीठे डिश स्वादिष्ट लग रहे थे. स्टोरी में, उसने लिखा, "संडे ब्रेकी #redvelvetpancakes।" स्टोरी को यहां पर पढ़ें:


क्या आप पहले से ही एक स्वादिष्ट पैनकेक के लिए क्रेव कर रहे हैं? खैर, हम हैरान नहीं हैं. एक डिकेडेंट डेसर्ज का आनंद कौन नहीं लेता है? लेकिन क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि आप इसे घर पर भी बना सकते हैं? यहां हम आपके लिए पैनकेक्स बनाने की कुछ स्वादिष्ट रेसिपी लेकर आए हैं. जानने के लिए यहां क्लिक करें. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब हमने दिवा को दिल खोलकर खाते हुए देखा है. कुछ दिन पहले, वाणी ने देहरादून में अपने "स्वादिष्ट" मील की एक तस्वीर साझा की थी. इसके बारे में यहां पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाणी कपूर हाल ही में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आई थीं. फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​हैं. हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दिवा की प्लेट में आगे क्या है क्योंकि वह अपने कुलिनरी कारनामों की झलकियां साझा करना जारी रखती है! आपके क्या विचार हैं? कृपया हमें नीचे कमेंट में बताएं!