आयुष्मान खुराना ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बेस्ट अवधी फूड का लिया मजा

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं. उनकी हर फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं-

आयुष्मान खुराना ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बेस्ट अवधी फूड का लिया मजा

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं.
  • एक्टर ने शाही अवधी क्यूजीन का मजा लिया.
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर.

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं. उनकी हर फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्रिटिक्स और फैन्स से सराहना मिलने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में अच्छी कमाई करती है, जैसाकि हम सभी जानते हैं एक पुरूष (male) गाइनकालजिस्ट की  कहानी पर आधारित उनकी लेटेस्ट फिल्म 'डॉक्टर जी' को भी खूब तारीफ मिल रही है. आयुष्मान खुराना और उनकी को-स्टार रकुल प्रीत सिंह दोनों ही अपनी फिल्म की कामयाबी से काफी खुश है और अब, एक्टर ने अपने बिजी शेड्यूल से शाही अवधी क्यूजीन के कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों को खाने के लिए थोड़ा समय निकाला है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट इंल्डजेंस का एक वीडियो शेयर किया यहां देखें:

इस तरह बनाएं घर पर मजेदार खस्ता कचौरी- Recipe Video Inside

ljo1nk5g
ffddj3no
आयुष्मान खुराना ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, " बेस्ट अवधी फूड! धन्यवाद नीरुशा निखत." उन्होंने जो वीडियो शेयर किया, उसमें हम अवध के शाही व्यंजनों से कई मजेदार व्यंजन देख सकते थे. स्वादिष्ट मटन निहारी के साथ-साथ एक शानदार चिकन बिरयानी भी थी. खाना मुंबई में एक डिलीवरी किचन से था जो अवधी व्यंजनों में माहिर है. "निहारी और शीर कोरमा तो जानलेवा हैं," उन्होंने दो 'हग' इमोजी को साथ में जोड़ा.

यह एकमात्र ऐसा इंल्डजेंस नहीं है जिसे हमने उन्हें एंजॉय करते देखा है. आयुष्मान खुराना ने 14 सितंबर 2022 को अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. उनका बर्थडे केक मल्टीपल लेयर्स के साथ काफी स्वादिष्ट लग रहा था, जिसमें मैकरून और बेरीज सबसे ऊपर थे. इस स्टोरी के बारे में और पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की लेटेस्ट फिल्म थी. इससे पहले उन्हें 'अनेक' में भी देखा गया था जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी और इसे क्रिटिक्स द्वारा सराहा गया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में अनन्या पांडे के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' और आनंद एल राय द्वारा प्रोड्यूसड 'एन एक्शन हीरो' शामिल हैं.

सिर्फ 20 मिनट में कैसे बनाएं राजस्थानी सेव की सब्जी- Recipe Inside