विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2023

ट्विटर यूजर के एक दोस्त ने पोंगल को समझा म्यूजिक फेस्ट, इंटरनेट पर आई ये प्रतिक्रियाएं

भारत विविधताओं का देश है. देश में एक समृद्ध और विविध संस्कृति है और भोजन इसका एक मुख्य हिस्सा है. लोग अक्सर विभिन्न संस्कृतियों, त्योहारों और विविध व्यंजनों के बारे में जानने के लिए समय निकालते हैं.

ट्विटर यूजर के एक दोस्त ने पोंगल को समझा म्यूजिक फेस्ट, इंटरनेट पर आई ये प्रतिक्रियाएं
देश में एक समृद्ध और विविध संस्कृति है और भोजन इसका एक मुख्य हिस्सा है.

भारत विविधताओं का देश है. देश में एक समृद्ध और विविध संस्कृति है और भोजन इसका एक मुख्य हिस्सा है. लोग अक्सर विभिन्न संस्कृतियों, त्योहारों और विविध व्यंजनों के बारे में जानने के लिए समय निकालते हैं. हालांकि, आपके लिए यह बात तब थोड़ी मुश्किल हो जाती है जब आप इसे किसी विदेशी भूमि में अपने दोस्तों को समझाने की कोशिश कर रहे होते हैं. छात्र या प्रोफेशनल जो अपने देश से दूर रहते हैं, वे अपने त्योहारों को किसी अन्य तरह से मनाते हैं. लेकिन, अपने विदेशी दोस्तों को यह बताना काफी मुश्किल हो सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक भारतीय महिला के साथ, जो ट्विटर पर व्हिस्कीब्लूज के नाम से जानी जाती है यूजर ने अपने व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां उसे अपने "विदेशी दोस्तों" को यह समझाने में कठिनाई हो रही थी कि पोंगल एक फसल उत्सव है न कि एक म्युजिकल फेस्टिवल.

Weight Loss: अपनी शाम की चाय के साथ ट्राई करें ये पांच लो कैलोरी स्नैक्स

पोंगल तमिलनाडु में मनाए जाने वाले प्रमुख त्योहारों में से एक है. चैट में ट्विटर पर अपने एक दोस्त को टेक्स्ट मैसेज भेजकर शुरू होती है, जिसमें लिखा है, "14वां पोंगल त्योहार है" उसकी दोस्त ने पूछा, "हेडलाइनर कौन है? भारतीय?" उसके सवाल से उलझन में, लड़की ने समझाया कि "यह एक तमिल फसल उत्सव है." "मैंने सोचा कि यह कोशेला की तरह था. आमतौर पर, बड़े त्योहारों में हेडलाइनर होते हैं," उसकी सहेली ने प्रतिक्रिया दी. "हनी नो, तुम मुझे क्रैक कर रहे हो," उसने हंसते हुए इमोजीस के एक ग्रूप के साथ कहा. कोचेला एक म्युजिक और आर्ट फेस्टिवल है, जो हर साल कोलोराडो ​डेसर्ट के कोशेला वैली में कैलिफोर्निया के एम्पायर पोलो क्लब इंडों में आयोजित किया जाता है. "जब मैं अपने विदेशी दोस्तों को भारतीय त्योहारों के बारे में समझाने की कोशिश कर रही थी," उसने रोते हुए इमोजी के साथ ट्वीट को कैप्शन दिया.

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

यहां देखें:

चैट को देखने के बाद इंटरनेट में खलबली मच गई. हालांकि, यूजरर्स में से एक के पास एक उपयुक्त उत्तर था, जो खाने के फूडी स्पिन के साथ आया था. "हेडलाइनर वेनपोंगल + चटनी है. ओपनिंग एक्ट सांभर वड़ा है, ”ट्वीट पढ़ें.

एक अन्य ने इसे "मजेदार " कहा.

एक व्यक्ति ने आगे कहा, "इसकी तुलना कोशेला से करना तो और भी बुरा है."

पोंगल फसल की कटाई से जुड़ा हुआ है. इस साल, यह चार दिवसीय उत्सव 15 जनवरी को शुरू हुआ और 18 जनवरी तक समाप्त होगा. दूसरी ओर, उत्तर भारत में, इस उत्सव को मकर संक्रांति के रूप में जाना जाता है.

मजेदार ट्वीट के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Benefits of Jowar: टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए आजमाएं यह ज्वार उपमा
ट्विटर यूजर के एक दोस्त ने पोंगल को समझा म्यूजिक फेस्ट, इंटरनेट पर आई ये प्रतिक्रियाएं
Anushka Sharma's Yummy South Indian Indulgence Will Make You Drool
Next Article
अनुष्का शर्मा का यह साउथ इंडियन इं​ल्डजेंस बढ़ा देगा आपकी भी क्रेविंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com