
Rameshwaram Cafe worm pongal: बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kempegowda International Airport) पर स्थित लोकप्रिय रामेश्वरम कैफे एक बार फिर विवादों में आ गया है. गुरुवार सुबह एक ग्राहक ने आरोप लगाया कि उसे ब्रेकफास्ट में परोसे गए पोंगल में कीड़ा मिला. हैरानी की बात यह रही कि ग्राहक के अनुसार, जब उसने शिकायत की, तो कैफे स्टाफ ने पहले मामले को छुपाने की कोशिश की.
पोंगल में मिला कीड़ा (Rameshwaram Cafe food worm)
ग्राहक ने बताया कि जब उसने वीडियो बनाना शुरू किया, तभी स्टाफ ने माफी मांगी और उसे पूरे 300 रुपये रिफंड किए. वायरल हो रहे वीडियो में ग्राहक को एक चम्मच पोंगल में कीड़ा दिखाते हुए देखा जा सकता है. वह कैमरा घुमाकर रेस्टोरेंट का नज़ारा दिखाता है और एक अन्य ग्राहक से बात करता है कि इस मामले की शिकायत इंस्टाग्राम के ज़रिए कैफे ओनर तक पहुंचाई जाए.
खाने में मिला कीड़ा (worm pongal Rameshwaram Cafe)
वीडियो में एक स्टाफ मेंबर यह पूछता हुआ भी सुना गया कि क्या उसने कोई अशोभनीय भाषा में बात की है. गौरतलब है कि रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु आधारित एक प्रसिद्ध ब्रांड है, जिसकी कई शाखाएं देश के विभिन्न हिस्सों में हैं. स्थानीय लोगों और टूरिस्ट्स के बीच यह खासा लोकप्रिय है, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब यह कैफे सवालों के घेरे में आया हो.
स्टाफ ने पहले नकारा फिर 300 रुपये लौटाए (khane mein keeda mila)
मई 2024 में इसके हैदराबाद स्थित आउटलेट्स पर तेलंगाना फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने छापा मारा था, जहां से एक्सपायर हो चुके खाने के कई आइटम्स बरामद हुए थे. इसमें 100 किलो उड़द दाल, 10 किलो दही और 8 लीटर दूध शामिल था, जो मार्च 2024 में ही एक्सपायर हो चुके थे. इस ताज़ा मामले पर अभी तक रामेश्वरम कैफे की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर खासे नाराज़ हैं और इसे ब्रांड की इमेज के खिलाफ़ बता रहे हैं.
ये भी पढ़ें:- सांपों का गांव...जहां साथ-साथ रहते हैं इंसान और कोबरा
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं