अपने पहले जन्मदिन पर बच्ची ने ऐसे खाया केक, 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

Toddler Birthday Cake: अपने पहले बर्थडे पर केक काटने की जगह क्यूट गर्ल ने ऐसे खाया केक. वायरल वीडियो को मिले 4 मिलियन से अधिक व्यू.

अपने पहले जन्मदिन पर बच्ची ने ऐसे खाया केक, 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

Toddler Cake: बर्थडे केक का लुत्फ उठाती बच्ची.

खास बातें

  • बच्ची का केक खाने का वायरल वीडियो.
  • अपने पहले बर्थडे में ऐसे खाया केक.
  • यहां देखें वीडियो.

केक किसे पसंद नहीं है? आख़िरकार, कोई भी सेलिब्रेशन इस स्वादिष्ट ट्रीट के बिना अधूरा है. खैर, इस बच्ची के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिसने अपने बर्थडे का केक काटने के बजाय बस उसे खा लिया. यह उसका कस्टमाइज "स्मैश केक" था. इस सबसे क्यूट बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो बच्चे की मां इंदया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. अब वायरल हो रही क्लिप की शुरुआत इस टेक्स्ट से होती है, "POV: यह आपका पहला बर्थडे है. वीडियो में दिखाया गया है कि बच्ची अपनी हाइट वाली चेयर पर बैठी है और अपने हाथों का उपयोग किए बिना सीधे केक खा रही है. वीडियो शेयर करते हुए इंदया ने लिखा, "सोचिए यह उनके बर्थडे का मेन हाइलाइट था."

ये भी पढ़ें: मीरा कपूर ने अपनी फ्रेंड के घर पर हेल्दी और पौष्टिक मील का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

ये भी पढ़ें: रोड साइड कुल्फी कैसी की जाती है तैयार, यहां देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

यदि आप नहीं जानते हैं, तो "स्मैश केक" एक सोशल मीडिया ट्रेंड है, जिसमें माता-पिता अपने 1 साल के होने वाले बच्चों के लिए स्पेशली एक छोटा बर्थडे केक बनवाते हैं. इसके पीछे एकमात्र उद्देश्य यह है कि बच्चे इसे स्मैश कर सकें.

कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो ने कई लोगों को कमेंट सेक्शन को अपने रिएक्शन से भरने के लिए इंस्पायर किया. कुछ लोगों ने इसे "उसके लाइफ का सबसे अच्छा पल" बताया.

एक अन्य ने पढ़ा, “वह वहीं आ जाती है, मुझे यह पसंद है!!

“बहुत एडोरबल!! जन्मदिन मुबारक हो क्यूट गर्ल,'' एक कमेंट पढ़ें.

एक यूजर ने कहा, "मैंने उसे स्टोर से खरीदा हुआ एक वेगन ब्रांड दिया और वह उससे प्यार करने लगी, उसको चीनी या दूध से होने वाली एलर्जी के बारे में चिंता करने से मुझ पर कम दबाव पड़ा."

एक व्यक्ति ने लिखा, “लोगों को घबराते हुए देखना और यह न जानना कि “स्मैश केक” पहले बर्थडे के लिए एक चीज़ है, पागलपन है. यह बहुत प्यारा है और मैं अपने छोटे बच्चों के लिए इस मेमोरी को बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, कुछ बच्चे बस इसे घूरते रहते हैं इसलिए मुझे इस पर एक्शन पसंद आ रहा है.

कुछ लोगों ने कहा कि यह पैसे की बर्बादी है.

“क्या एक सुंदर कपकेक पर्याप्त नहीं होता? इतने सारे पैसे क्यों और उस पर चीनी क्यों लोड करें?” एक व्यक्ति ने पूछा.

आप इस स्मैश केक ट्रेंड के बारे में क्या सोचते हैं?

ये भी पढ़ें: सिर्फ मसाले ही नहीं, 527 भारतीय फूड प्रोडक्ट में कैंसर फैलाने वाला केमिकल, यूरोपीय यूनियन का दावा



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)