मीरा कपूर ने अपनी फ्रेंड के घर पर हेल्दी और पौष्टिक मील का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Mira Kapoor Nutritious Meal: मीरा कपूर ने फ्रेंड के घर खाया पोषण से भरपूर हेल्दी मील. सकी प्लेट में, हम टोफू, स्टिकी राइस, बीन्स और ग्रिल्ड सब्जियां देख सकते हैं.

मीरा कपूर ने अपनी फ्रेंड के घर पर हेल्दी और पौष्टिक मील का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Mira Kapoor Meal: मीरा कपूर का हेल्दी मील.

Mira Kapoor Nutritious Meal: दिन भर की थकान को मिनटों में गायब करने का काम करता है हेल्दी और टेस्टी मील. लेकिन दिनभर की थकान के बाद हमारे पास इतना समय नहीं होता है कि हम किचन में ज्यादा समय बिताएं. ऐसे में कई लोग जंक फूड का ऑप्शन चुनना पसंद करते हैं जो हमारी सेहत के लिए हानिकारक हो सकते हैं. हम ये जानते हुए कि ये हमारी सेहत के लिए अच्छे नहीं है फिर भी हम उन चीजों का सेवन करते हैं. हाल ही में मीरा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक रिलेटेबस मोमेंट शेयर किया. उन्होंने स्वस्थ और स्वादिष्ट दिखने वाले भोजन की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, "जब आप घर पर खाना नहीं चाहते और बाहर खाना नहीं चाहते... तो आप अपने फ्रेंड के घर से खाना खाते हैं." मीरा ने अपनी फ्रेंड और पड़ोसी गायत्री चोना, जो एक पोषण विशेषज्ञ हैं, के यहां मील का आनंद लिया. यह उस दुविधा का एक शानदार समाधान है जिसका सामना हममें से कई लोग करते हैं जब हम घर का बना कुछ खाना चाहते हैं लेकिन खुद खाना पकाने का मन नहीं करते. उसकी प्लेट में, हम टोफू, स्टिकी राइस, बीन्स और ग्रिल्ड सब्जियां देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- गर्मी में एक दिन में कितने अंडे खाना चाहिए, क्या गर्मी में अंडा खाना सेफ है, यहां जानें

यहां देखें पोस्ट:

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /mira.kapoor

मीरा कपूर दिल से फूडी हैं. मीरा को अक्सर देसी हेल्दी फूड का लुत्फ उठाते हुए देखा जाता है. मीरा अपने इंस्टा फैमिली के साथ अपने खाने-पीने के पल शेयर करना नहीं भूलती है.

अगर आप भी मीरा कपूर की तरह किचन में घंटों नहीं बिताना चाहते हैं तो चाहते हैं कि कुछ टेस्टी और क्विक रेसिपीज मिल जाएं तो आप इन क्विक रेसिपीज को ट्राई कर सकते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)