भाग्यश्री इन दिनों तुर्की में अपनी गर्ल गैंग के साथ कर रही हैं मजें, फूड डायरी देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी

पहली तस्वीर में, भाग्यश्री ने कटे हुए मशरूम और चेरी टमाटर से तैयार फेटुकाइन पास्ता का आनंद लेते हुए अपनी एक झलक शेयर की है.

भाग्यश्री इन दिनों तुर्की में अपनी गर्ल गैंग के साथ कर रही हैं मजें, फूड डायरी देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी

भाग्यश्री इन दिनों गर्ल्स ट्रिप पर हैं.

इस बात को तो हम सब मानते हैं कि भाग्यश्री एक फूडी हैं और वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी को भी शेयर करती रहती हैं. खास बात ये है कि उनके फैंस उनके इस फूड इडवेंचर के काफी ज्यादा इंप्रेस भी रहते हैं. बता दें कि इस बार फिर से उन्होंने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. दरअसल इन दिनों वो तुर्की में गर्ल्स ट्रिप पर हैं जहां पर उनके टेस्टी गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर ने हमें मदहोश कर दिया है. अपने फैंस को अपनी स्वादिष्ट खाने की स्टोरीज से अपडेट करते हुए, भाग्यश्री ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर कीं. पहली फोटो में, भाग्यश्री ने कटे हुए मशरूम और चेरी टमाटर से तैयार फेटुकाइन पास्ता का आनंद लेते हुए अपनी एक झलक दिखाई. इस डिश को कटे हुए पनीर से गार्निश किया गया था. इसको देख कर ही मुंह में पानी आ रहा है. लेकिन रुको ये सब यही नहीं रुका है.

ये भी पढ़ें: बस वोट वाली स्याही उंगली पर दिखाओ, रेस्तरां और हॉस्पिटल में पाओ बंपर डिस्काउंट

अगले वीडियो में भाग्यश्री ने अपनी थाली का वीडियो शेयर किया. कहने की जरूरत नहीं कि भाग्यश्री के खाने में सभी पौष्टिक चीजें शामिल थीं. प्लेट में सलाद और नींबू के साथ ग्रील्ड सैल्मन शामिल था. सलाद कई ग्रीन वेजीस से भरा हुआ था. हम कटा हुआ पालक, प्याज, अरुगुला और बैंगनी काले की कुछ पत्तियां देख सकते हैं. अगले स्निपेट में, हम वेजेज और फ्राई हुई सब्जियों के साथ सर्व की गई एक चीज़ी डिश देख सकते हैं. एक दूसरी डिश में चिकन करी के साथ यलो राइस, फ्रेंच फ्राइज और कुछ फ्राइड वेजीस भी थीं. 

यहां देखें स्टोरी

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब भाग्यश्री ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी वो ऐसे ही फूड एडवेंचर शेयर कर चुकी हैं. जिसमें हेल्दी और टेस्टी फूड का कॉम्बिनेशन शामिल था. कुछ समय पहले उन्होंने एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें सलाद था जिसमें इसमें आम, कटा हुआ प्याज, कुछ चेरी टमाटर, क्रश्ड पापड़ और कुछ पनीर के टुकड़े, ताजा धनिये की पत्तियों से सजाया गया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में ब्रिटनी स्पीयर्स का गाना "गिम्मे मोर" भी जोड़ा और इसके साथ ही हैशटैग दिया था, "फेवरेट". पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)