Sweet Tooth With Waffles: फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस स्वीट डिश के लिए मजे, Can You Guess

Sweet Tooth With Waffles एक्ट्रेस दिशा पटानी एक फिटनेस फ्रिक हैं और हमने उनके अविश्वसनीय वर्कआउट वीडियो हर बार देखे हैं. फिर भी, एक्ट्रेस शायद ही अपने गिल्ट फूड से समझौता करती है.

Sweet Tooth With Waffles: फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस स्वीट डिश के लिए मजे, Can You Guess

Disha Patani: एक्ट्रेस दिशा पटानी को मीठा खाने का शौक है.

Sweet Tooth With Waffles एक्ट्रेस दिशा पटानी एक फिटनेस फ्रिक हैं और हमने उनके अविश्वसनीय वर्कआउट वीडियो हर बार देखे हैं. फिर भी, एक्ट्रेस शायद ही अपने गिल्ट फूड से समझौता करती है. जी हां, शेप में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करने वाली एक्ट्रेस को मीठा खाने का शौक है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज इसका सबूत हैं. अब, उनकी लेस्टेस फूड पोस्ट निश्चित रूप से आपको ड्रूल कर देगी. बेशक, यह एक मीठा ट्रीट है. कोई गेस कर सकता है? दिशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वादिष्ट वेफल्स की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में दो वफ़ल दिखाई दिए, जिसके ऊपर सफेद मीठी क्रीम और कुछ स्प्रिंकल्स थे. उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी पर एक नज़र डालें:

tm2qnhs

 

मसाला जलेबी के इस लेटेस्ट Bizarre Food ने इंटरनेट पर लोगों को किया निराश

वेट करें ठहरें! उनके खाने के पोस्ट यहीं खत्म नहीं होते, एक अन्य पोस्ट में, दिशा पटानी ने अपना दूसरा डिलाइट - हॉट चॉकलेट और एक तिरामिसु जैसा दिखने वाला डिश भी साझा किया. एक नज़र यहां डालेंः  

taan697o
दिशा पाटनी एक इंडियन एक्ट्रेस हैं जो मुख्य रूप से हिन्दी फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर (2015) से की, जो वरुण तेज के साथ थी. आने वाली फिल्मों की बात करें तो दिशा 2023 में योद्धा, मलंग 2. में नजर आएंगी.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com