मसाला जलेबी के इस लेटेस्ट Bizarre Food ने इंटरनेट पर लोगों को किया निराश

इंटरनेट पर फूड एक्सपेरिमेंट वीडियो की कोई कमी नहीं है. लोग नए व्यंजनों को आजमाने और यूनिक कॉम्बिनेशन को साथ लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

मसाला जलेबी के  इस लेटेस्ट Bizarre Food ने इंटरनेट पर लोगों को किया निराश

अजीब फूड कॉम्बिनेशन की लिस्ट में इस बार मसाला जलेबी शामिल है.

खास बातें

  • इंटरनेट पर फूड एक्सपेरिमेंट वीडियो की कोई कमी नहीं है.
  • कुछ फूड कॉम्बिनेशन काफी अजीब होते हैं.
  • मसाला जलेबी को देख लोग हुए हैरान.

इंटरनेट पर फूड एक्सपेरिमेंट वीडियो की कोई कमी नहीं है. लोग नए व्यंजनों को आजमाने और यूनिक कॉम्बिनेशन को साथ लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जबकि उनमें से कुछ हिट हैं, तो अन्य कुछ अजीब होते हैं. गुलाब जामुन बर्गर, फ्राइड आइसक्रीम से लेकर कोल्ड कॉफी मैगी, चॉकलेट पराठा और भी काफी कुछ - हमने यह सब देखा है! इन अजीब फूड कॉम्बिनेशन की लिस्ट में इस बार मसाला जलेबी शामिल है. जी हां, आपने एकदम सही सुना है. मयूर सेजपाल द्वारा ट्विटर पर इस अजीब भोजन की एक तस्वीर शेयर की गई थी.

Gobhi Uttapam: गोभी उत्तपम के साथ अपने ब्रेकफास्ट में लाएं नया ट्विस्ट- Recipe Inside

फोटो में हम मसाला जलेबी से भरी प्लेट देख सकते हैं. "किसी को मसाला जलेबी चाहिए?" पोस्ट का कैप्शन पढ़ें. जलेबी एक लोकप्रिय स्पाइरल के आकार की पारंपरिक भारतीय मिठाई है जिसे चीनी की चाशनी में डिप किया जाता है. यह मिठाई आम तौर पर त्योहारों पर बनाई जाती है और पूरे भारत में पाई जाती है.

यहां देखें मसाला जलेबी की तस्वीर:

अपलोड किए जाने के बाद से, तस्वीर को ट्विटर पर 25.5 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 75 लाइक्स मिल चुके हैं. इस अजीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर कई लोग रो पड़े हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर की है. एक शख्स ने लिखा, "जलेबी एक स्वीट डिश है, प्लीज मसाला मत डालिए."

 एक अन्य यूजर ने लिखा, "भगवान माफ नहीं करेगा."

“और क्या देखना बाकी रहा इस जालिम दुनिया में,” एक तीसरा कमेंट पढ़ें.

“तुझे भगवान तो शायद माफ कर भी दे पर मैं कभी माफ नहीं करूंगा.

खैर, यह पहली बार नहीं है जब हमने लोगों को जलेबी के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा है. इससे पहले नवंबर में, एक फूड ब्लॉगर ने आलू की सब्जी के साथ जलेबी ट्राई करने का वीडियो अपलोड किया था. वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @whatsupdilli पर अपलोड किया गया था. इसकी शुरुआत एक स्ट्रीट-फूड वेंडर द्वारा जलेबी के एक टुकड़े पर गर्म आलू की सब्जी डालने से होती है. इसके बाद यह फूड ब्लॉगर इस कॉम्बिनेशन ट्राई करते हुए दिखाने के लिए आगे बढ़ता है. इस बारे में यहां और पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको यह मसाला जलेबी कैसी लगी? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Weight Loss: वजन कम करने के लिए कैसे करें मखानों का सेवन