Suresh Raina Family Naan: सीएसके टीम के साथियों के साथ सुरेश रैना ने ट्राई किया लीजेंडरी 'फैमिली नान'

Suresh Raina Legendary Family Naan: क्रिकेटर सुरेश रैना, जो इस साल चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में वापस आ गए हैं. टूर्नामेंट में अपनी पांचवीं जीत हासिल करने के लिए बुधवार को चेन्नई ने सन राइजर्स हैदराबाद को नीचे कर दिया. चेन्नई अब टॉप टेबल पर है.

Suresh Raina Family Naan: सीएसके टीम के साथियों के साथ सुरेश रैना ने ट्राई किया लीजेंडरी 'फैमिली नान'

Suresh Raina: सोमवार को, रैना ने मोइन अली, इमरान ताहिर और दीपक चाहर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

खास बातें

  • फैमिली नान को एक ही बार में 4-5 लोगों आसानी से खा सकते हैं.
  • सुरेश रैना एक उम्दा खिलाड़ी है.
  • रैना ने फैमिली नान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

Suresh Raina Legendary Family Naan: क्रिकेटर सुरेश रैना, जो इस साल चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में वापस आ गए हैं, इस साल अपनी टीम में सफल रन के लिए हाई राइड कर रहे हैं. टूर्नामेंट में अपनी पांचवीं जीत हासिल करने के लिए बुधवार को चेन्नई ने सन राइजर्स हैदराबाद को नीचे कर दिया. चेन्नई अब टॉप टेबल पर है. सुरेश खुद टॉप फॉर्म में हैं, लेकिन बल्लेबाज आईपीएल के कठिन शेड्यूल के बीच आराम करने और अनकंफर्ट करने के महत्व को भी समझता है. सोमवार को, उन्होंने अपने साथियों मोइन अली, इमरान ताहिर और दीपक चाहर के साथ बैठ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की. टेबल पर, हमने बुखारा के फेमस 'फैमिली नान, ए किंग-साइज की नान या ब्रेड को देखा, जो इतनी बड़ी है कि यह एक ही बार में 4-5 लोगों आसानी से खा सकते हैं. यह नान इतना भारी होता है कि इसे नियमित टोकरी की बजाय मिनी स्टूल पर सर्व किया जाता है. फैमिली नान और दाल बुखारा, बुखारा के दो प्रसिद्ध प्रसाद हैं जिन्हें दुनिया भर में फैंस पसंद करते हैं. हमने टेबल पर पापड़, चटनी और सलाद का ढेर भी देखा, जिससे हमें यकीन हो गया कि वे यहां एक नॉर्थ इंडियन देहाती फेयर हैं.

"दिल्ली में आपका स्वागत है. #foody #ramadanmubarak", सुरेश रैना ने कैप्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह देखते हुए कि ये क्रिकेटर लगभग हमेशा एक सख्त डाइट पर होते हैं, निश्चित रूप से हर बार इनके फूडी साइड को देखकर आश्चर्य होता है.