एक बार फिर से आइसक्रीम के साथ किया गया नया एक्सपेरिमेंट, टमाटर आइसक्रीम देख नाराज हो गए लोग

एक बार फिर से इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक वेंडर इस बार टमाटर की आइसक्रीम बनाता नजर आया.

एक बार फिर से आइसक्रीम के साथ किया गया नया एक्सपेरिमेंट, टमाटर आइसक्रीम देख नाराज हो गए लोग

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

गर्मियों का मौसम ऐसा होता है जब हर कोई खाने की ऐसी चीजों की तलाश में रहता है जो उनको ठंडक पहुंचा सके. फिर वो चाहे कोई समर ड्रिंक हो या फिर आइसक्रीम. ये ऐसी चीजें हैं जिनको देखते ही आपके मुंह में पानी आ जाता है. गर्मियों के मौसम में ठंडी-ठंडी आइसक्रीम आपके मन को संतुष्ट करने के लिए काफी होती है. लेकिन तब क्या हो जब कोई आपकी मनपसंद चीज के साथ नए एक्सपेरिमेंट करे. दरअसल आज के समय में इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें खाने की चीजों के साथ लोग अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. खाने को एक फ्यूजन अंदाज में पेश किया जा रहा है. एक बार फिर से एक ऐसी ही फ्यूजन आइसक्रीम का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक वेंडर इस बार एक अलग तरह की आइसक्रीम लेकर आया है. बता दें कि ये आइसक्रीम टमाटर से बनी हुई है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पड़ोसी ने नाश्ते में ऑफर की ये चीज, तो महिला हो गई फैन बोलीं, आज के समय में नहीं मिलते ऐसे लोग

अब वायरल हो रही इस क्लिप में एक कस्टमर को वेंडर के पास टमाटर ले जाते हुए दिखाया गया है. फिर वो टमाटर को आइस ट्रे में डालते हैं और उसके साथ कैरेमल मिलाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उस पर दूध डाल जाता है और फिर सभी चीजों को एक साथ मिलाना शुरू कर दिया जाता है. वेंडर ने कहा कि इसे बनाने में उसे महज 5 मिनट लगेंगे. टमाटर के साथ दूध, कैरेमल को मिक्स कर के आइसक्रीम बना दी गई फिर इसके रोल को एक कप में सर्व कर के ऊपर से केरामल सॉस डालकर गार्निश किया गया. इतना ही नही इसको पूरा कंपलीट करने के लिए उसने ऊपर से टमाटर की एक स्लाइस भी रखी. 


जैसे ही वीडियो शेयर किया गया इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. उनमें से कई लोगों को आइसक्रीम का ये कॉम्बिनेशन पसंद नहीं किया. वीडियो ने कई इंस्टाग्राम यूजर्स को नाराज कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, "ये लोगों को कुछ भी खिलाएंगे. एक दूसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा,'भाई आप एक काम कीजिए और करेले की आइसक्रीम भी बनाइए.' कुछ ने इसे प्यूरी समझ कर पूछा, “पाव कहाँ है?” वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिनको ये आइसक्रीम पसदं भी आई और उन्होंने इसकी तारीफ भी की.

शेफ रणवीर बरार ने फैंस से पूछा एक सवाल, हर कोई हुआ कंफ्यूज? क्या आप जानते हैं इसका नाम

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने आइसक्रीम के साथ फूड एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की हो. इससे पहले मैगी आइसक्रीम बनाने वाले एक शख्स के वीडियो ने इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया था. अगर आपके लिए ये नाम काफी नहीं था तो हम आपको बता दें, उन्होंने असल में दूध में मैगी मिलाई थी.

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com