विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 15, 2023

पड़ोसी ने नाश्ते में ऑफर की ये चीज, तो महिला हो गई फैन बोलीं, आज के समय में नहीं मिलते ऐसे लोग

इंटरनेट पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें मैसूर के लोगों का एक-दूसरे के लिए प्यार और मदद करने का जज्बे को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया है.

Read Time: 5 mins
पड़ोसी ने नाश्ते में ऑफर की ये चीज, तो महिला हो गई फैन बोलीं, आज के समय में नहीं मिलते ऐसे लोग
ट्विटर यूजर गायत्री को पड़ोसी ने नाश्ते में ऑफर की इडली.

इंटरनेट में आज के समय में लाखों फोटोज और वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जो आपके दिलों को छू लेते हैं. कुछ को देखकर आप पुरानी यादो में खो जाते हैं और उनको देखते ही आपके चेहरे पर एक अलग मुस्कान आ जाती है. फिर उस वीडियो में कोई किसी की मदद करता दिखाई दिया हो या फिर किसी बच्चे की क्यूट सी हरकत का वीडियो. बता दें कि एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप अपनी खुशी को रोक नहीं पाएंगे. यब वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जो मैसूर का है, यूजर ने अपने पड़ोसी की एक प्यारी सी स्टोरी वायरल की है जो हमारे दिल को छू जाती है और हमें मुस्कुराहट दे जाती है. राइटर गायत्री ने अपने ऑफिशियल हैंडल @G_y_tri से ये वीडियो शेयर पर अपने पड़ोसी के दयालु स्वभाव को दिखाने की कोशिश की है. आइए देखते हैं आखिर इस वीडियो में क्या है इतना खास-

शेफ रणवीर बरार ने फैंस से पूछा एक सवाल, हर कोई हुआ कंफ्यूज? क्या आप जानते हैं इसका नाम

उन्होंने अपने ट्वीट की शुरुआत करते हुए कहा, "मैसूर ऐसा ही है. आज सुबह मैं योग कर के बाहर निकली और एक पड़ोसी ने मुझे मैसेज किया. मैं यह बता भी नहीं सकती कि मैसूर कितना दयालु है." पड़ोसी ने उनको मैसेज में एक फोटो भेजी जिसके साथ एक मैसेज लिखा था, "गुड मॉर्निंग गायत्री, मैंने इडली बनाई है, प्लीज घर आ जाओ."

इस बीच एक दूसरे पड़ोसी ने कुछ सांभर भेजने के लिए भी कहा. गायत्री के ट्वीट के अनुसार, एक और पड़ोसी ने कुछ बीसी बेले भात भेजा. गायत्री ने ट्वीट किया, "पिछली रात मेरे एक पड़ोसी ने मुझे कुछ बिसी बेले भात भेजा, एक दिन पहले मेरे सामने रहने वाले पड़ोसी ने मुझे कुछ सांभर भेजा. मेरे दूसरे पड़ोसी मेरे कुत्ते के लिए प्लांट्स और बिस्कुट भेजते हैं. मैं भी उन सबके लिए बहुत कुछ भेजती हूं मैं जो भी बनाती हूं. इस तरह का बहुत सारा आदान-प्रदान होता रहता है. पूरी गली अब एक परिवार बन गई है. खैर, हम सभी की रसोई में हमेशा एक-दूसरे की प्लेट और कप होते हैं."

ढ़ीली हो गई है फेस की स्किन दिखने लगी है बढ़ती उम्र, सुबह और रात को लगाएं ये एक चीज, कुछ ही दिनो में दिखेगा असर

कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने इस ट्वीट को देखकर अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कहा, "मुझे यह थ्रेड बहुत पसंद है. पूरे मोहल्ले को अच्छी वाइब्स." एक दूसरे यूजर ने कहा, "मुझे यकीन है कि आप एक दयालु और हेल्पफुल पड़ोसी होंगे." एक दूसरे यूजर ने इस बात पर सहमति जताते हुए कहा, "मैं इस बात को स्वीकार करता हूं. मैं जिन दयालु लोगों से मिला हूं, उनमें से कुछ मैसूर के हैं."

आइए कमेंट्स पर डालते हैं एक नजर-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Curd With Sugar: क्या दही में चीनी डालकर खाना चाहिए, यहां जानें
पड़ोसी ने नाश्ते में ऑफर की ये चीज, तो महिला हो गई फैन बोलीं, आज के समय में नहीं मिलते ऐसे लोग
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Next Article
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;