Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साउथ इंडियन खाने का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीर

South Indian Food: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक है कल्कि कोचलिन. कल्कि बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. कल्कि को हेल्दी खाना पसंद है.

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साउथ इंडियन खाने का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीर

Kalki Koechlin: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हेल्थ का खास ख्याल रखती हैं.

खास बातें

  • कल्कि को हेल्दी खाना पसंद है.
  • कल्कि ने साउथ इंडियन खाने का लुत्फ उठाया.
  • कल्कि के पोस्ट में हेल्दी साउथ इंडियन खाना देख सकते हैं.

Kalki Eat South Indian Food: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक है कल्कि कोचलिन. कल्कि बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. कल्कि कोचलिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सबसे अच्छी बात की कल्कि को हेल्दी खाना पसंद है. खाने की बात करें तो कल्कि को साउथ इंडियन खाना काफी पसंद है ये हम नहीं बल्कि, उनका लेटेस्ट पोस्ट बता रहा है. उनके लेटेस्ट पोस्ट में आप उन्हें साउथ इंडियन खाने का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि साउथ इंडियन फूड हेल्दी होने के अलावा टेस्टी भी होता है. साउथ इंडियन खाने में आपको ढेर सारे ऑप्शंस मिल जाएंगे. जिन्हें आप ब्रेकफास्ट और शाम की चाय के साथ पेयर कर सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्की कोचलिन (Kalki Koechlin) न्यूट्रिएंट्स से भरपूर साउथ इंडियन फूड खाकर बेहद खुश नजर आ रही हैं.

Homemade Pizza: सुपरमॉडल गिगी ने अपनी बेटी और होममेड पिज्जा के साथ किया नए साल का स्वागत

यहां देखें पोस्टः

Covid-19 Guidelines: दिल्ली, महाराष्ट्र और अन्य राज्यों ने रेस्टोरेंट, होटलों के लिए जारी की नई गाइडलाइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हेल्थ का खास ख्याल रखती हैं. यही वजह है कि उनके नाश्ते की प्लेट हो या फिर लंच और डिनर उनकी प्लेट में सिर्फ हेल्दी फूड ही आपको नजर आएंगे. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कल्की कोचलिन के खाने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रही है. उस तस्वीर में कल्की राइस और सांभर के साथ साउथ इंडियन फूड को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं. उनकी प्लेट में सेहत से भरपूर घी, चावल और कटोरे में सांभर देख सकते हैं. इसके अलावा उनकी थाली में आलू की सब्जी और रसम भी नजर आ रहा है. अगर आप भी अपने ब्रेकफास्ट या फिर लंच में टेस्टी और हेल्दी फूड को शामिल करना चाहते हैं तो कल्की कोचलिन की तरह साउथ इंडियन डिशेज को चुन सकते हैं. कल्कि कोचलिन ने अपने बॉलीवुड एक्टिंग की शुरुवात अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' से की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.