Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने "फेवरेट ड्रिंक" का किया खुलासा, देखें तस्वीर

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर फिटनेस इंफ्लुएंसर में से एक हैं. वह लगभग 24 मिलियन 'इंस्टा-फैम' के साथ इंजॉय करती हैं. जिसे वह अपने फिटनेस रूटिन से प्रेरित करती रहती हैं.

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने

Shilpa Shetty: शिल्पा इस समय रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' को जज कर रही हैं.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के 24 मिलियन 'इंस्टा-फैम' हैं.
  • शिल्पा शेट्टी को हेल्दी डाइट पसंद है.
  • शिल्पा शेट्टी पॉपुलर फिटनेस एक्ट्रेस में से एक है.

Shilpa Shetty:  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर फिटनेस इंफ्लुएंसर में से एक हैं. वह लगभग 24 मिलियन 'इंस्टा-फैम' के साथ इंजॉय करती हैं. जिसे वह अपने फिटनेस रूटिन से प्रेरित करती रहती हैं. अगर आप शिल्पा को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं तो आपको पता ही होगा कि एक्ट्रेस खुद को हेल्दी रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. उनके फिटनेस रूटिन में व्यायाम, योग और कार्डियो के कॉम्बिनेशन से लेकर स्वच्छ खाने तक- हम उन्हें यह सब करते हुए देखते हैं. वह सब कुछ नहीं हैं. शिल्पा अपने फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से अपनी डेली लाइफ की झलक भी देती हैं. ऐसा ही एक उदाहरण फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी है. शिल्पा ने रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' के सेट से इंस्टाग्राम पर 'आस्क-मी-एनीथिंग सेशन आयोजित किया. सेशन के दौरान, उनसे उनके पसंदीदा ड्रिंक के बारे में पूछा गया, जिस पर उसने जवाब दिया "यह गर्म पानी है". साथ ही, उसने एक गिलास गर्म पानी भी दिखाया जो वह हमेशा हाइड्रेटेड रखने के लिए अपनी तरफ रखती है.

यहां देखिए इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट एएमए सेशन की एक झलकः

vt5cg3e

देखेंः अनुष्का रंजन, वाणी कपूर और आदित्य सील ने "डिनर डेट" में क्या खाया

गर्म पानी पीने से न केवल शरीर में वाटर बैलेंस रखने में मदद मिलती है, बल्कि विषाक्त पदार्थों को भी बाहर निकालता है और मेटाबॉलिज्म को बढ़ावा देता है. फूड एक्सपर्ट अश्विन राजगोपालन साझा करते हैं, "आयुर्वेद के अनुसार, खाने के साथ और बाद में गर्म पानी पीने से शरीर में इंटरनल दोषों को बैलेंस किया जाता है. गर्म पानी ठंडे पानी के विपरीत पाचन को आसान बनाने में मदद करता है, जो केवल सिस्टम को और झटका देता है." इसके अलावा, सोते समय गर्म पानी पीने से बेहतर नींद और कई एक्स्ट्रा स्वास्थ्य लाभ मिलते हैं. हमने आपके डेली डाइट में गर्म पानी को शामिल करने के कुछ स्वास्थ्य लाभों के बारे में बताया. चलिए एक नज़र डालते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Healthy Drink: मसाबा गुप्ता ने शेयर किए इस हेल्दी ड्रिंक के फायदे, यहां देखें पोस्ट

गर्म पानी पीने के 4 स्वास्थ्य लाभ |  4 Health Benefits Of Drinking Hot Water:

  • डिटॉक्स करने में मदद करता है
  • शरीर में वॉटर लेवल मेंटेन
  • पाचन में सहायता करता है
  • वजन घटाने को बढ़ावा देता है