Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर का यम्मी ब्रेकफास्ट देख फैंस की टपकी लार, यहां देखें पोस्ट

Shahid Kapoor Breakfast: शाहिद कपूर ने ब्रेकफास्ट के लिए स्वादिष्ट पैनकेक की एक प्लेट का आनंद लिया. प्लेट में कुल मिलाकर तीन पैनकेक थे जिनमें भरपूर मात्रा में चॉकलेट स्प्रेड, बनाना टॉपिंग और शुगर डस्ट था.

Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर का यम्मी ब्रेकफास्ट देख फैंस की टपकी लार, यहां देखें पोस्ट

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने नए साल की शानदार शुरुआत की है.

खास बातें

  • शाहिद कपूर का न्यू ईयर ब्रेकफास्ट.
  • शाहिद कपूर ने इस स्वीट के लिए मजे.
  • शाहिद कपूर ने ब्रेकफास्ट में पेनकेक के लिए मजे.

Shahid Kapoor Breakfast: शाहिद कपूर ने नए साल की शानदार शुरुआत की है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? ठीक है, तो आपने शायद उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज नहीं देखी होंगी. एक्टर ने अपने दिन की शुरुआत टेस्ट और बड की राइड के साथ की. उन्होंने ब्रेकफास्ट के लिए स्वादिष्ट पैनकेक की एक प्लेट का आनंद लिया. प्लेट में कुल मिलाकर तीन पैनकेक थे जिनमें भरपूर मात्रा में चॉकलेट स्प्रेड, बनाना टॉपिंग और शुगर डस्ट था. कोई शक नहीं कि पेनकेक्स हर तरह से स्वादिष्ट लग रहे थे. तस्वीर के साथ शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम फैमिली के लिए एक "गुड मॉर्निंग" नोट लिखा. एक नज़र डालेंः

7dm6fqag

Tahira Kashyap: चंडीगढ़ में ताहिरा कश्यप ने इस स्वीट ट्रीट का लुत्फ उठाया, यहां देखें ड्रूल करने वाला पोस्ट

शाहिद कपूर ही क्यों? आप भी कई स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट ऑप्शन के साथ अपने नए साल की हेल्दी शुरुआत कर सकते हैं. तो तुम तैयार हो? फिर पढ़ना जारी रखें.

यहां 5 पेनकेक्स रेसिपी हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं- Here're 5 Pancakes Recipes You Can Try:

1. कैरामेलाइज़्ड एप्पल बनाना पैनकेक-

लेट्स ट्राई शाहिद कपूर के ब्रेकफास्ट की फ्लेट को फिर से बनाने की कोशिश करें. ओह, और, आपको खुद को केला या सेब तक सीमित रखने की ज़रूरत नहीं है. बेझिझक इसके ऊपर अपनी पसंद के फल डालें.

2. पालक पेनकेक्स-

ये शानदार पालक और मशरूम फिलिंग पेनकेक्स एक हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए परफेक्ट हैं. यहां एक हेल्दी टेस्टी साबुत गेहूं पालक पैनकेक की रेसिपी दी गई है, जो वयस्कों और बच्चों को समान रूप से प्रभावित करेगी. 

3. एगलेस पैनकेक-

बिना अंडे का? चेक. क्विक और बेहद आसान? चेक. तो बिना देर किए, चलिए चलते हैं. अपनी पसंदीदा स्वीट या शायद नमकीन सॉस के साथ इस स्वादिष्ट डिलाइट को टॉप करें. 

4. सोया और ओट्स पेनकेक-

एक मुट्ठी भर ओट्स और सोया के आटे से बने, इन पैनकेक में सामग्री की मात्रा कम होती है, लेकिन ऊर्जा की मात्रा अधिक होती है. हमें और क्या चाहिए? रेसिपी को तुरंत सेव करें.

5. दालचीनी पेनकेक-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दालचीनी का हल्का सा स्वाद उन सॉफ्ट और फ्लॉफी पैनकेक में सही अरोमा लाता है. हम पर भरोसा मत करो. रेसिपी खुद ट्राई करें. आप ब्रेकफास्ट के लिए पेनकेक्स कब बना रहे हैं? हम एक इंवाइट का वेट कर रहे हैं.