सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिखाया Mocha बनाने की परफेक्ट रेसिपी, यहां देखें वीडियो

Sara Tendulkar Mocha: सारा तेंदुलकर अपने जॉ ड्रॉपिंग सार्टोरियल पिक्स के साथ फैशन सीन पर धूम मचाने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कैफे-स्टाइल ब्रू भी बना सकती हैं.

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिखाया  Mocha बनाने की परफेक्ट रेसिपी, यहां देखें वीडियो

Perfect Mocha: भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी एक बिग टाइम फूडी हैं.

खास बातें

  • सारा की लेटेस्ट रील में घर पर मोचा तैयार करने का प्रोसेस दिखाया गया है.
  • सारा तेंदुलकर और उनकी टेस्टी खाने की डायरी अक्सर हमें ड्रूल कर देती हैं.
  • इससे पहले सारा ने गोवा से अपने फूड एक्पीरिएंस का एक स्नैपशॉट साझा किया था

Sara Tendulkar Mocha: सारा तेंदुलकर अपने जॉ ड्रॉपिंग सार्टोरियल पिक्स के साथ फैशन सीन पर धूम मचाने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कैफे-स्टाइल ब्रू भी बना सकती हैं? भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी एक बिग टाइम फूडी हैं, अगर उनके सोशल मीडिया पोस्ट देखें तो आपको पता चल जाएगा. और उनकी लेटेस्ट पोस्ट निश्चित रूप से कॉफी लवर को पसंद आएगी. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट रीलों में घर पर मोचा तैयार करने की प्रोसेस को दिखाया गया है. यदि किसी कैफे में मोचा आपके लिए आवश्यक है, तो उस वीडियो को देखने से न चूकें जो दिखाता है कि प्रोसेस कितनी आसान, मजेदार और थेरेपेटिक हो सकती है.

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस क्लासिक ब्रेकफास्ट के लिए मजे, देखें तस्वीर

क्लिप की शुरुआत सारा द्वारा एक कप में पिघली हुई चॉकलेट की एक बूंद को गिराने और बेस को कवर करने के लिए फैलाने से होती है. वह फिर कप में पीसा हुआ कॉफी डालती है और लास्ट में, झाग वाला दूध मिलाती है. अंत में, वह अपने झागदार ड्रिंक पर कुछ कोको पाउडर छिड़कती है. आकर्षक लगता है, है ना? उन्होंने इसे कॉफी-कप इमोजी के साथ "मंगलवार सुबह मोचा" के रूप में कैप्शन दिया. उन्होंने हैशटैग 'कॉफी' का भी इस्तेमाल किया.

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने गाजर के हलवे का उठाया लुत्फ- Guess Who The Chef Is

सारा तेंदुलकर और उनकी टेस्टी खाने की डायरी अक्सर हमें ड्रूल कर देती हैं. इससे पहले उसने गोवा से अपने फूड के एक्पीरिएंस का एक स्नैपशॉट साझा किया था और हमें हंग्री बना दिया था. फोटो में सारा कोल्ड कॉफी जैसी ड्रिंक पकड़े नजर आ रही थीं. हालांकि, उनकी मेज पर कई अन्य फूड थे जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा. माइक्रोग्रीन्स के साथ कुछ स्वस्थ हेल्दी सलाद ड्रेसिंग भी थी. फ्राई हुई गोल्डन की डली जैसी दिखने वाली एक और प्लेट थी जिसके ऊपर कुछ पनीर डाला गया था. सारा के यम्मी फूड पर एक नजर डालें. 

Italian Dinner: रिया कपूर का ड्रूल वर्थी इटैलियन डिनर, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लगता है कि सारा तेंदुलकर की फैमिली खाने की शौकीन है. जिसमें सचिन तेंदुलकर और उनकी मां अंजलि तेंदुलकर शामिल हैं. कुछ महीने पहले, तेंदुलकर फैमिली ने अंजलि का बर्थडे गुजराती रेस्टोरेंट में टेस्टी फूड के साथ मनाया. सचिन ने अपने सेलिब्रेशन के कुछ अंश साझा किए थे और हम सारा सहित फैमिली को एक शानदार ट्रीट का आनंद लेते हुए देख सकते थे. उनकी प्लेटों पर, हमने दाल और कढ़ी के बाउल के साथ रोटियां देखीं. अन्य बाउल में, आलू की सब्जी, भिंडी, दाल बाटी और बहुत कुछ था.