Sara Ali Khan: सारा अली खान के कप में क्या है? एक्ट्रेस के हेल्दी रूटीन की इंटरनेट पर खुली पोल...

Sara Ali Khan: अगर आप एक्ट्रेस को इंस्टा पर फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो कौन सी ड्रिंक है जो सारा अली खान के दिल के सबसे ज्यादा करीब है.

Sara Ali Khan: सारा अली खान के कप में क्या है? एक्ट्रेस के हेल्दी रूटीन की इंटरनेट पर खुली पोल...

Sara Ali Khan: सारा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया गोल्डन सनराइज और स्ट्रॉन्ग कॉफ़ी.

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान खाने की बड़ी शौकीन हैं ये तो हम सभी जानते हैं. लेकिन एक ड्रिंक ऐसी है जो उनकी फेवरेट ड्रिंक में से एक है. अगर आप एक्ट्रेस को इंस्टा पर फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो कौन सी ड्रिंक है जो सारा अली खान के दिल के सबसे ज्यादा करीब है. वो ड्रिंक और कोई नहीं बल्कि कॉफी है. सारा को एक कप हॉट कॉफी जितना कम्फर्टिंग कुछ और नहीं लगता है.

वैसे देखा जाए तो हममें से ज्यादातर लोग अपने दिन की शुरूआत एक कप हॉट कॉफी के साथ करना पसंद करते हैं. क्योंकि उनका मानना है कि कॉफी शरीर को इंस्टेंट एनर्जी देने में मदद कर सकती है. सारा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया गोल्डन सनराइज और स्ट्रॉन्ग कॉफ़ी.

यहां देखें पोस्ट:

Holi 2023 Date: कब है होली? जानें होलिका दहन का शुभ मुहूर्त, महत्व और रेसिपी

कॉफी पीने के फायदे- Health Benefits Of Coffee:

अगर आप भी सारा अली खान की तरह कॉफी पीने के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि कॉफी का सेवन सेहत के लिए फायदेमंद माना जाता है. अगर आप मिल्क कॉफी की जगह ब्लैक कॉफी का सेवन करते हैं तो इससे आपको कई लाभ मिल सकते हैं. 

  1. हार्ट हेल्थ में मददगार
  2. वेट मैनेजमेंट को बढ़ावा देने में मददगार 
  3. सूजन कम करने में मददगार 
  4. डायबिटीज कंट्रोल करने में मददगार 
  5. एनर्जी बढ़ाने में मददगार

विटामिन डी रिच सोर्स-  Vitamin-D Rich Sources

गर्मियों की शुरूआत हो गई है ऐसे में धूप में बैठ कर विटामिन डी ले नहीं सकते हैं. सुबह की धूप को विटामिन डी के सबसे अच्छे सोर्स में से एक माना जाता है. लेकिन अगर आप धूप में नहीं बैठना चाहते तो इन फूड्स का सेवन कर विटामिन डी की कमी को दूर कर सकते हैं.

  • डेयरी प्रोडक्ट
  • मछली
  • गाजर
  • हरी पत्तेतार सब्जियां
  • अंडे
  • अनाज

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस Thai Food का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.