सारा अली खान ने ऑथेंटिक गोवा फूड का लिया, यहां जानें उनके मील में क्या था शामिल

नॉनस्टॉप फोन कॉल्स, बिजी शेड्यूल और वर्कवीक के स्ट्रेस को दूर करने और भूलने का सबसे बेस्ट समय होता है वेकेशन पर जाना और अगर कोई खाना शामिल नहीं है, तो उस छुट्टी का कोई मतलब नहीं है.

सारा अली खान ने ऑथेंटिक गोवा फूड का लिया, यहां जानें उनके मील में क्या था शामिल

खास बातें

  • सारा अली खान ने हाल ही में अपने फ्रेंडस के साथ गोवा एंजाय की.
  • सारा को खाना बहुत पसंद है.
  • वह हर जगह से अपनी फूड स्टोरीज शेयर करना नहीं भूलती.

नॉनस्टॉप फोन कॉल्स, बिजी शेड्यूल और वर्कवीक के स्ट्रेस को दूर करने और भूलने का सबसे बेस्ट समय होता है वेकेशन पर जाना और अगर कोई खाना शामिल नहीं है, तो उस छुट्टी का कोई मतलब नहीं है. हम इससे सहमत हैं, हम सभी को विभिन्न व्यंजनों की खोज करने और अपनी भूख के साथ टेस्ट बड्स को पूरी तरह से संतुष्ट करने में मजा आता है. बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले में हमसे अलग नहीं हैं. सारा अली खान ने हाल ही में अपने वर्क फ्रेंडस के साथ गोवा की अपने हालिया ट्रिप के स्निपेट्स शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. और क्योंकि उन्हें खाना बहुत पसंद है, तो उनके इस वेकेशन में कुछ स्वादिष्ट खाना भी शामिल था! सारा अली खान की गोवा फूड डायरी पर एक नजर डालें:

Saag For Winter: सर्दियों में घर में ऐसे बनाएं पंजाबी स्टाइल सरसों का स्वादिष्ट साग
 

9o01e7r
हम उनके फ्रेंड की स्टोरी में एक प्लेटफुल फिश करी और चावल, साथ ही एक क्रिस्पी गोवा कटलेट देख सकते थे. पूरा मील काफी क्रिस्पी और स्वादिष्ट लग रहा था. सारा अली खान के एक दोस्त सैंकी एवरस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर को पोस्ट किया. "आई मिस यू गोवा," उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया.

Ginger and Honey Candy Recipe: घर पर कैसे बनाएं जिंजर एंड हनी कैंडी- Video Inside
 

चिंता न करें अगर सारा के इंल्डजेंस को देखकर आपको भी गोवा के खाने की क्रेविंग होने लगी है तो हमारे पास आपके लिए रेसिपी है. गोवा फिश करी और कटलेट की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. यह पहली बार नहीं है जब हमने एक्ट्रेस को दिल खोलकर खाते हुए देखा है. कुछ दिनों पहले सारा ने एक, दो नहीं, बल्कि चार स्वादिष्ट पेस्ट्री खाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसके बारे में यहां पढ़ें.

'केदारनाथ' के साथ ही हमारे दिलों पर राज करने वाली सारा अली खान लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. लक्ष्मण उटेकर द्वारा डायरेक्टेडि फिल्म में सारा मुख्य भूमिका में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप सारा के इंल्डजेंस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.