विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2022

सारा अली खान का परफेक्ट संडे इन क्रीमी ट्रीट्स से था भरा, यहां तस्वीर

एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए परफेक्ट संडे का मतलब खाने पीने के अलावा और कुछ नहीं है.

सारा अली खान का परफेक्ट संडे इन क्रीमी ट्रीट्स से था भरा, यहां तस्वीर

बिजी शेड्यूल और वीकडे से भरे एक लंबे सप्ताह के बाद, हम बस इतना करना चाहते हैं कि वीकेंड पर आराम से बैठें. चाहे हम एक अच्छी फिल्म का मजा लें या फिर अपनी पसंदीदा व्यंजनों का - हर किसी के पास अपनी प्रमुखताएं और अपनी पसंद का भोजन सेट होता है. एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए परफेक्ट संडे का मतलब खाने पीने के अलावा और कुछ नहीं है. सारा अली खान एक सेल्फ केंफेस्ड फूडी है, और वह कभी भी अपने पसंदीदा व्यंजनों का मजा लेने का मौका नहीं छोड़ती है. इस संडे एक्ट्रेस ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार स्वादिष्ट पेस्ट्री का एक क्लिक साझा किया, जिसे उन्होंने खाया. यहां देखें:

सर्दियों में कैसे बनाएं खास आंवला लौंजी- Recipe Video

dheu9fko

"ट्रूली द बेस्ट," सारा अली खान ने कैप्शन में कुछ लवस्ट्रक इमोजीस के साथ लिखा. क्लिक में हम चार अलग-अलग तरह की पेस्ट्री को प्लेट में रखे हुए देख सकते थे. यह डिसर्ट बांद्रा के एक लोकप्रिय कैफे से थे जो अपने हेल्दी और ग्लूटन डिसर्ट के लिए जाना जाता है. एक चॉकलेट-स्ट्रॉबेरी पेस्ट्री थी जिसके ऊपर ताजी स्ट्रॉबेरी रखी गई थी. ताजा स्ट्रॉबेरी से सजाए गए दाहिने हाथ पर एक और डिसर्ट भी था. दूसरा चॉकलेट-हेज़लनट पेस्ट्री लग रहा था जिसमें चॉकलेट की गुडनेस  की लेयर थीं. कैरमेल के साथ सबसे ऊपर एक स्वादिष्ट चीज़केक भी था. "मेरी तरह का रविवार," क्लिक में अपने दोस्तों को टैग करते हुए सारा अली खान ने लिखा.

जब बात अच्छे खाने की आती है तो सारा अली खान हमेशा इसके लिए तैयार रहती हैं. हाल ही में, उन्हें अपने दोस्तों के साथ पोकर के खेल के साथ कुछ चिप्स का मजा लेते देखा गया. "चिप्स और चिप्स. मेरे नसीब में न तो," स्टोरी में लिखा है. इसके बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

सारा अली खान को वास्तव में डिसर्ट का शौक है और हमने कई बार इसका प्रूफ देखा है. एक्ट्रेस ने सितंबर में अपने जन्मदिन पर भी स्वादिष्ट केक और पेस्ट्री का मजा लिया. संयोग से, वह अपने दोस्तों की कंपनी में उसी कैफे में थी. यहां स्टोरी पर एक नजर डालें:

ih04v8vo

आपने सारा अली खान के खाने के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं. इस बीच, वर्कफ्रंट पर, सारा अली खान को आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में देखा गया था जहां उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया था. वह लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में विक्की कौशल के साथ भी काम करेंगी. सारा अली खान में विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में भी आ रही है.

कैसे तैयार करें चावल का आटा और आजमाएं ये पांच व्यंजन
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
सारा अली खान का परफेक्ट संडे इन क्रीमी ट्रीट्स से था भरा, यहां तस्वीर
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;