लंदन में इस देसी ड्रिंक को मिस कर रही हैं एक्ट्रेस सारा अली खान! Can You Guess

Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हेल्दी रहने के लिए स्ट्रीक्ट लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं. हम उन्हें रेगुलर्ली जिम जाते और हार्ड ट्रेनिंग करते हुए देखते हैं. वास्तव में, उनके योगा और एरोबिक्स सेशन के वीडियो हमें आगे बढ़ने के लिए मोटीवेट करते हैं.

लंदन में इस देसी ड्रिंक को मिस कर रही हैं एक्ट्रेस सारा अली खान! Can You Guess

Sara Ali Khan: सारा अली खान इन दिनों लंदन में हैं और सिटी वाइब्स का लुत्फ उठा रही हैं.

खास बातें

  • अदरक-गुड़ की चाय रेसिपी.
  • अदरक की चाय सर्दियों के लिए अच्छी मानी जाती है.
  • सर्दी जुकाम से बचाने में मददगार है अदरक की चाय.

Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हेल्दी रहने के लिए स्ट्रीक्ट लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं. हम उन्हें रेगुलर्ली जिम जाते और हार्ड ट्रेनिंग करते हुए देखते हैं. वास्तव में, उनके योगा और एरोबिक्स सेशन के वीडियो हमें आगे बढ़ने के लिए मोटीवेट करते हैं. हालांकि, एक क्षेत्र ऐसा भी है जहां सारा कभी समझौता नहीं करती हैं और वह है खाना. यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि 'केदारनाथ' एक्च्रेस एक बिग फूडी हैं और कई तरह की रेसिपीज को खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. और अगर आप इंस्टाग्राम पर उनकी खाने की स्टोरी को फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि उन्हें देसी खाने से कुछ एक्स्ट्रा प्यार है. ऐसा ही एक सटीक उदाहरण फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी है.

सारा अली खान इन दिनों लंदन में हैं और सिटी वाइब्स का लुत्फ उठा रही हैं. और ट्रेडिशन को बनाए रखते हुए, वह हमें अपने मस्ती भरे वेकेशन की एक झलक दिखा रही है. जब हम उन्हें लंदन में अपने रहने का अधिकतम लाभ उठाते हुए देखते हैं, तो ऐसा लगता है कि 'अतरंगी रे' एक्ट्रेस एक देसी ड्रिंक को प्रमुखता से याद कर रही हैं. अनुमान लगाओ कि यह क्या है? यह 'अदरक वाली चाय' का एक गर्म कप है. आपने हमें सुना! ठंड के मौसम में (यूनाइटेड किंगडम में), सारा को बस एक गर्म कप चाय चाहिए. वह एक शॉपिंग मॉल में कुछ अदरक के साथ पोज़ देते हुए एक स्टोरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गई. साथ ही, हम बैकग्राउंड में बाबा सहगल का पॉपुलर 'अदरक वाली चाय' गाना सुन सकते थे. उसने तस्वीर में 'चाय' और 'अदरक' इमोजी भी जोड़े. यहां उसकी स्टोरी की एक झलक है: 

Winter Diet: अदरक से बनने वाली ये 7 डिश तेजी से इम्यूनिटी को बूस्ट करने के लिए हैं शानदार, डाइट में करें शामिल

km6tbijg

Photo Credit: इंस्टाग्राम

लेट्स एग्री, ठंड के मौसम में एक गर्म कप चाय से ज्यादा सुखद कुछ नहीं है. यह न सिर्फ आपको अंदर से गर्माहट देती है बल्कि सर्दी-खांसी जैसी आम मौसमी बीमारियों से भी बचाती है. यहां, हम आपके लिए सर्दियों के मौसम में आनंद लेने के लिए 'कड़क' अदरक वाली चाय की एक रेसिपी लेकर आए हैं. 

अदरक वाली चाय कैसे बनाएं- How To Make Adrak Wali Chai:

अदरक वाली चाय बनाने के लिए आपको जो सामग्री चाहिए वो है चाय की पत्ती, चीनी, दूध और अदरक. आप इसमें चाय मसाला भी डाल सकते हैं. अब चाय को अच्छी तरह से गाढ़ा करें और एक सिप लें. 

जो लोग अपनी चाय में दूध और चीनी से परहेज करते हैं, उनके लिए हमने रेसिपी का एक और वर्जन ट्राई किया है. यहां हम दूध का इस्तेमाल बंद कर देते हैं और चीनी की जगह गुड़ का इस्तेमाल करते हैं. बाकी चाय बनाने के लिए हमें अदरक, चायपत्ती और पानी चाहिए. अदरक-गुड़ की चाय रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक कप गर्म चाय का आनंद लें.